Move to Jagran APP

पत्‍नी स्वाति ने मुझे जहर दे दिया, व्यवसायी के वीडियो से सनसनी; थोड़ी देर बाद मिली लाश Ranchi News

Jharkhand News Samachar रांची के होटल व्यवसायी ने खुद वीडियो बनाकर बताया कि उसकी पत्नी ने जहर दे दिया है। कुछ देर बाद मोरहाबादी इलाके में उसका शव मिला। सुखदेव नगर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 11:57 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 12:41 PM (IST)
पत्‍नी स्वाति ने मुझे जहर दे दिया, व्यवसायी के वीडियो से सनसनी; थोड़ी देर बाद मिली लाश Ranchi News
Jharkhand News Samachar: रांची के व्यवसायी ने बनाया वीडियो, पत्नी स्वाति ने मुझे जहर दे दिया।

रांची, जासं। Jharkhand News Samachar राजधानी रांची के नागा बाबा खटाल के समीप स्थित होटल चलाने वाले व्यवसाई प्रेमजीत प्रसाद की अजीबोगरीब ढंग से मौत हो गई। मोराबादी मैदान में मंगलवार की शाम उनकी संदेहास्पद परिस्थिति में लाश पड़ी मिली। इससे कुछ देर पहले अपने मोबाइल पर एक वीडियो बनाई थी, जिस पर कहा कि पत्नी ने उसे जहरीला दवाई देकर मार डाला। इस मौत की जिम्मेदार उनकी पत्नी स्वाति है।

prime article banner

इस वीडियो के सामने आने के बाद परिजनों ने प्रेमजीत की पत्नी और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। कहा है कि प्रेमजीत की हत्या की गई है। अब इस पूरे मामले की पुलिस छानबीन में जुट गई है। सुखदेवनगर थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार प्रेमजीत प्रसाद मधुरकम शास्त्री चौक के प्रेम निवास साहू लेन के रहने वाले थे।

नागा बाबा खटाल के पास उनका होटल चलता है। बीते मंगलवार की शाम लालपुर इलाके के मोरहाबादी स्थित फुटबॉल ग्राउंड के पास उनका शव बरामद किया गया शव मिलने के बाद पुलिस ने प्रेमजीत प्रसाद के रूप में पहचान की इसके बाद परिजनों को सूचित कर रिम्स बुलाया परिजन जब रिम्स पहुंचे तो प्रेमजीत को मृत पाया इस बीच मृतक के भाई सुरजीत ने उनके बारे में पता लगाने की कोशिश की और घटनास्थल पर गए।

जहां उनका मोबाइल बाइक और हेलमेट बरामद की गई मोबाइल जब ऑन किया तो उसमें एक वीडियो मिला जिस वीडियो में कई दिल दहला देने वाली बातें कही गई है। इस वीडियो फुटेज को प्रेमजीत के भाई ने पुलिस को सौंपा है पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

वीडियो फुटेज में प्रेमजीत बोले, मुझे पत्नी ने मार दिया

वीडियो फुटेज में प्रेमजीत पत्नी से प्रताड़ित होने के बाद कह रहे हैं। कहा गया है कि उनकी पत्नी स्वाति से उनकी शादी दो साल पहले हुई। शादी से पहले दुष्कर्म का केस किया। शादी के बाद सुखदेवनगर थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराई। इसके बाद लगातार टॉर्चर करती रही। इस टॉर्चर में पत्नी स्वाति के अलावा भाई संतोष, मां सुमिता देवी, पिता, भाभी शामिल रहे हैं। कई बार धमकी भी दी। राह चलते भी धमकाया जाता रहा। एक बार मारपीट भी की।

मंगलवार को पत्नी ने अपने हाथ में कुछ दवाई निकाली और कही कि मैं इसे खा लूंगी। सामने गए तो सारी दवाई प्रेमजीत को ही खिला दी। इसके बाद वह फंसा देने की धमकी भी देने लगी। इलाज के लिए डॉक्टर के पास भी जाने नहीं दी। इसके कुछ देर के बाद संदेहास्पद परिस्थिति में प्रेमजीत की लाश बरामद की गई। लाश मिलने के बाद प्रेमजीत के भाई सुरजीत ने एफआईआर दर्ज कराई ।है जिसमें पत्नी स्वाति सहित ससुराल वालों को आरोपित बनाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK