Move to Jagran APP

रांची के गहना घर में गोलीबारी में घायल व्‍यवसायी के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर, बेहतर इलाज के लिए भेजे गए दिल्ली

Green Corridor in Ranchi गहना घर में डाका के इरादे से घुसे अपराधियों की गोलीबारी से घायल दो सगे भाइयों में एक राहुल खिरवाल को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली अपोलो भेज दिया गया है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 12:48 PM (IST)
रांची के गहना घर में गोलीबारी में घायल व्‍यवसायी के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर, बेहतर इलाज के लिए भेजे गए दिल्ली
रांची के गहना घर में गोलीबारी में घायल व्‍यवसायी के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर, बेहतर इलाज के लिए भेजे गए दिल्ली

रांची, जासं। राजधानी रांची के लालपुर चौक के अमरावती कांप्लेक्स स्थित जेवर दुकान 'गहना घर' में डाका के इरादे से घुसे अपराधियों की गोलीबारी से घायल दो सगे भाइयों में एक राहुल खिरवाल को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली अपोलो भेज दिया गया है। उन्हें भेजने के लिए रिम्स से लेकर एयरपोर्ट तक के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया। महज 20 मिनट में उन्हें रांची एयरपोर्ट पहुचाया गया। ग्रीन कॉरिडोर का रूट  रनिंग से निकल के करम टोली चौक वहां से राजभवन के रास्ते हरमू बायपास रोड  बिरसा चौक होते हुए  एयरपोर्ट पहुंचाया गया। एयर एंबुलेंस दिल्ली भेज दिया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार  दोपहर 3:00 बजे दूसरे भाई  रोहित खिरवाल एयर एंबुलेंस से अपोलो अस्पताल दिल्ली भेजे जाएंगे। बता दें कि बीते 14 अक्टूबर को गहना घर मे घुसकर पांच अपराधियों ने  रोहित खिरवाल (39) और राहुल खिरवाल (35) को गोली मार दी थी। इसके बाद 8 अंगूठी ले भागे थे।  रोहित के पेट में गोली लगी थी, जबकि राहुल के पेट और जांघ में दो गोलियां लगी थी। दोनों का रिम्स में इलाज चल रहा था। परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों को दिल्ली अस्पताल ले जाने का फैसला किया है। राहुल खेरवाल का दिल्ली का पुल अस्पताल में ऑपरेशन का गोली निकाला जाएगा।

पिता के सामने मारी थी गोली

14 अक्टूबर की दोपहर करीब दो बजे दुकान पर रोहित, राहुल और उनके पिता बनवारी लाल बैठे थे। इसबीच एक-एक कर पांच अपराधी दुकान पर आ धमके थे। सभी के हाथ में पिस्टल था। अपराधियों ने पिस्टल तानकर सभी से मोबाइल मांगी और किनारे जाने के लिए कहा, रोहित ने इसका विरोध किया। विरोध के बीच अपराधियों ने रोहित के पेट में गोली मार दी। यह देख जब राहुल अपराधियों की ओर दौड़ा, तो उन्हें भी दो गोलियां दाग दी। इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए कांप्लेक्स के बाहर खड़ी बाइक तक पहुंचे और हथियार लहराते हुए पीस रोड होते हुए कोकर के रास्ते भाग निकले थे।

औरंगाबाद और गया में चल रही छापेमारी

घटना के बाद भागने के दौरान अपराधी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। एक बाइक पर तीन और दूसरी बाइक पर दो अपराधी भागे थे। सीसीटीवी कैमरे में देखा गया थाकि अपराधी दुकान से हथियार लहराते हुए अमरावती कांप्लेक्स की बाउंड्री के बाहर खड़ी बाइक तक पहुंचे और भाग निकले थे। अपराधी पीस रोड होते हुए कोकर चौक, कोकर चौक से खेलगांव, बूटी मोड़, बीआईटी होते हुए ओरमांझी, टोल प्लाजा होते हुए इन सभी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे में अपराधिक भागते देखे गए थे। अपराधी रामगढ़ हजारीबाग होते हुए बिहार भाग गए थे। पुलिस की दो टीमें औरंगाबाद और गया जिले में जमीन है अलग-अलग जगहों पर छापेमारी चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.