Move to Jagran APP

रामगढ़ पुलिस अधिकारी के पति-पत्नी में हुए घरेलू झगड़े इंटरनेट पर छाया, पोस्ट की स्क्रीन शाट

Jharkhand Crime News घरेलू विवाद को लेकर रामगढ़ (Ramgarh) एसडीपीओ किशोर कुमार रजक (SDPO Kishore Kumar Rajak) व उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव (Varsha Srivastava) के बीच पिछले चार साल से जारी झगड़ा इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर छाया है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:30 AM (IST)
रामगढ़ पुलिस अधिकारी के पति-पत्नी में हुए घरेलू झगड़े इंटरनेट पर छाया, पोस्ट की स्क्रीन शाट
Jharkhand Crime News : रामगढ़ पुलिस अधिकारी के पति-पत्नी में हुए घरेलू झगड़े इंटरनेट पर छाया

रामगढ़ (तरुण बागी)। Jharkhand Crime News :घरेलू विवाद को लेकर रामगढ़ (Ramgarh) एसडीपीओ किशोर कुमार रजक (SDPO Kishore Kumar Rajak) व उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव (Varsha Srivastava) के बीच पिछले चार साल से जारी झगड़ा इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर छाया है। पिछले एक साल के दौरान कई बार एसडीपीओ (SDPO) व उनकी पत्नी ने एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए।

loksabha election banner

रामगढ़ थाना (Ramgarh Police Station), महिला थाना (Mahila Thana) से लेकर एसपी (SP) के पास कई बार शिकायतें कीं।

पति-पत्नी घरेलू झगड़े को इंटरनेट मीडिया पर

शनिवार को पत्नी द्वारा रामगढ़ थाने में अपने पति सह एसडीपीओ किशोर कुमार रजक के विरुद्ध मारपीट व उत्पीड़ुन की प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है।

हालांकि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इधर, घटना के बाद पति-पत्नी घरेलू झगड़े को इंटरनेट मीडिया में लाकर एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

पुलिस पदाधिकारी के पास कैसे करने जाएंगे पूछताछ

रामगढ़ थाने में एसडीपीओ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के बाद अनुसंधान करने की जिम्मेवारी थाने के एक कनीय पुलिस अधिकारी सहायक पुलिस निरीक्षक मालती कुमारी को दिया गया है।

अब सवाल यह उठ रहा है कि अपने वरीय पुलिस पदाधिकारी के पास अनुसंधान अधिकारी किस तरह से कांड के अनुसंधान के लिए पूछताछ करने जाएंगे।

पीड़िता व आरोपित से घटना के बारे में करनी होगी पूछताछ

कानूनन उन्हें कांड का अनुसंधान करने के लिए घटनास्थल जाना ही पड़ेगा। पीड़िता व आरोपित से घटना के बारे में पूछताछ करनी होगी।

गवाह के रूप में एसडीपीओ आवास के कार्यरत पुलिस कर्मियों व आवास के अन्य लोगों का बयान लेना पड़ेगा। हालांकि रविवार को इस तरह का अनुसंधान पुलिस ने नहीं किया है।

कानून सबके लिए बराबर होता है। चाहे वह कोई भी हो : एसपी

रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि एसडीपीओ किशोर कुमार रजक के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी का अनुसंधान किया जा रहा है। अनुसंधान में जो भी बातें निकलकर सामने आएंगी, पुलिस इस पर आगे कानूनी कार्रवाई जरूर करेगी। कानून सबके लिए बराबर होता है। चाहे वह कोई भी हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.