This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

आधी रात को युवक-युवती कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने पकड़कर पूरी कर दी मन की मुराद...

Ramgarh News Jharkhand News युवक प्रखंड क्षेत्र के महलीडीह गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आया हुआ था। यहां उक्त युवती के साथ उसका प्रेम हो गया। बाद में इस युवक ने शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

Alok ShahiTue, 18 May 2021 09:32 AM (IST)
आधी रात को युवक-युवती कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने पकड़कर पूरी कर दी मन की मुराद...

रामगढ़, जेएनएन। Ramgarh News, Jharkhand News शादी समारोह में वर पक्ष की ओर से आए एक युवक और वधू पक्ष की एक युवती में नयन-मटक्‍का के बाद बात आगे बढ़ी। दोनों ने अपने प्‍यार का इजहार किया और फिर देखते-देखते उनके बीच शारीरिक संबंध भी बन गए। यह कहानी बहुत हद तक फिल्‍मी है। लेकिन यह पूरी तरह सच है। मामला झारखंड के रामगढ़ जिले का है।

जहां गोला थाना क्षेत्र के महलीडीह गांव में बरात में शामिल होने युवक योगेश महतो दूल्‍हे के साथ आया था। इस दौरान दुल्‍हन पक्ष की युवती से उसका टांका भिड़ गया। बताया जाता है कि पिछले दिनों यह युवक प्रखंड क्षेत्र के महलीडीह गांव में एक शादी समारोह में आया और बिल्‍कुल अनजान युवती को दिल दे बैठा। आधी रात तक इनका प्‍यार परवान चढ़ा और दोनों के बीच शादी-विवाह तक की बात तय हो गई।

नए-नए प्रेम में बौराए युवक और युवती एक-दूसरे में इतने रम गए कि बात बढ़ती चली गई और उनके बीच शारीरिक संबंध स्‍थापित हो गए। बाद में इस युवक ने शादी करने का झांसा देकर युवती का कई बार यौन शोषण किया। लेकिन युवती ने जब शादी का दबाव डाला तो युवक ने इन्कार कर दिया। इसके बाद यह मामला थाना पहुंच गया।

इधर, पुलिस ने प्रेम प्रसंग से जुड़े इस मामले में दोनों पक्षों को थाना में बुलाकर उनकी बात तफ्तीश से सुनी और उन्‍हें शादी करने पर राजी किया। महलीडीह के रहने वाले दीनू महतो की पुत्री सुषमा कुमारी की शादी दुलमी प्रखंड क्षेत्र के पोटमदगा गांव निवासी पचु महतो के पुत्र युगेश महतो के साथ सादगी से गोला थाना पुलिस की पहल पर सोमवार को कराई गई। मौके पर क्षेत्र के कई गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

पतरातू गोलीकांड में प्रयुक्त बाइक बरामद, छापेमारी जारी

पतरातू के रेलवे स्टीम कॉलोनी गांधी चौक के नजदीक रविवार की दोपहर अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना को लेकर सोमवार को एसपी प्रभात कुमार पतरातू थाना पहुंचकर पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बताया गया कि घटना के बाद मौके पर से पुलिस ने पांच खोखा वह एक पिलेट बरामद किया है। इसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह किसी देशी हथियार से की गई फायरिंग है।

घटना के बाद पतरातू थाना पुलिस को मिली सूचना पर की गई छापेमारी में क्षेत्र के सीमावर्ती दामोदर नदी के किनारे एक ईट भट्ठे से घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया है। घटना को लेकर पतरातू थाना कांड संख्या 79 /2021 के तहत अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों द्वारा पतरातू स्टीम कॉलोनी में निर्माणाधीन आवासों के को काम बंद करने की चेतावनी भी दी गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले को लेकर किसी भी गिरोह यह संगठन का नाम सामने नहीं आ रहा है।

पलामू से जुड़े हो सकते हैं तार

गोलीबारी की घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक जेएच 19सी 3934 को पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं इस बाइक के संबंध में बताया गया कि बीते शनिवार को ही यह बाइक पलामू के पांकी थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। वहीं मिली जानकारी के अनुसार पहले भी निर्माण कार्य कर रहे कंपनी को धमकी दी गई थी। 

रांची में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!