Move to Jagran APP

Railway News: जम्मूतवी एक्सप्रेस में यात्री को आया बुखार तो मची भगदड़, RPF ने गिरते-पड़ते लोगों को संभाला

Indian Railways संबलपुर से जम्मूतवी जा रही संबलपुर जम्मूतवी एक्सप्रेस में बैठे यात्री को बुखार आने के बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया। कई यात्री डर गए और वहां थोड़ी देर के लिए भगदड़ की स्थिति बन गई। जब यह घटना घटी तब संबलपुर जम्मू तवी एक्सप्रेस मुरी में थी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 07:19 AM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 06:22 PM (IST)
Railway News: जम्मूतवी एक्सप्रेस में यात्री को आया बुखार तो मची भगदड़, RPF ने गिरते-पड़ते लोगों को संभाला
Indian Railways: संबलपुर जम्मूतवी एक्सप्रेस में बैठे मुसाफिर को आया बुखार तो ट्रेन में मच गई अफरा-तफरी।

रांची, जासं। Indian Railways संबलपुर से जम्मूतवी जा रही संबलपुर जम्मूतवी एक्सप्रेस में बैठे यात्री को अचानक बुखार आ गया। यात्री को बुखार आने के बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया। कई यात्री डर गए और जिस सीट पर बीमार मुसाफिर बैठा था वहां से हट गए। जब यह घटना घटी तब संबलपुर जम्मू तवी एक्सप्रेस मुरी में थी। मामले की सूचना फौरन रांची रेलवे स्टेशन की आरपीएफ पोस्ट को दी गई।

loksabha election banner

इसके बाद आरपीएफ फौरन हरकत में आई और हिल हॉस्पिटल से संपर्क कर डॉक्टर बुला लिया गया। ट्रेन के रांची रेलवे स्टेशन पहुंचते ही कोच संख्या एस थ्री बर्थ नंबर 21 में बैठे यात्री दिनेश तिवारी का चेकअप कराया गया और उन्हें दवा दी गई। यात्री का बीपी 110- 70 और बुखार 97 डिग्री पाया गया। डॉक्टर ने सभी मुसाफिरों को बताया कि घबराने की कोई बात नहीं है। दिनेश तिवारी को सिर्फ मामूली बुखार है।

इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। दिनेश तिवारी नई दिल्ली के नजीबाबाद के रहने वाले हैं। बाद में रामगढ़ कैंट रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के जवानों ने दिनेश तिवारी के पास पहुंचकर हालचाल लिया तो उनकी तबीयत पहले से बेहतर थी। इस तरह आरपीएफ ने एक बीमार मुसाफिर को दवाएं दिलाईं और उनका इलाज कराया। आरपीएफ के इस काम की ट्रेन में बैठे सभी मुसाफिरों ने सराहना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.