Move to Jagran APP

Students Protest : इंटरमीडिएट फॉर्म भरने के लिए विशेष तिथि घोषित करने की मांग

Student Protest जैक द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा 2022 के लिए परीक्षा प्रपत्र भरने से वंचित छात्र एवं छात्राओं ने मंगलवार को प्रदर्शन कर जैक से परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग की है। छात्रहित में निर्णय लेते हुए तिथि बढ़ाने की मांग की है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 05:39 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 05:39 PM (IST)
Students Protest : इंटरमीडिएट फॉर्म भरने के लिए विशेष तिथि घोषित करने की मांग
Student Protest : इंटरमीडिएट फॉर्म भरने के लिए विशेष तिथि घोषित करने की मांग

रांची जास। Student Protest : जैक द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा 2022 के लिए परीक्षा प्रपत्र भरने से वंचित छात्र एवं छात्राओं ने मंगलवार को प्रदर्शन कर, जैक से परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग की है। झारखंड छात्र कल्याण परिषद के बैनर तले सैंकड़ों छात्रों ने प्रदर्शन कर छात्रहित में निर्णय लेते हुए तिथि बढ़ाने की मांग की है। छात्र कल्याण परिषद के अध्यक्ष मो इक़बाल ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के सैंकड़ों छात्र पैसों और जानकारी के अभाव में इंटरमीडिएट का फार्म भरने से वंचित हो गए हैं।

loksabha election banner

लॉकडाउन के कारण बहुत से ऐसे परिजन हैं जिनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं। ऐसे में परीक्षा फॉर्म भरने के लिए पैसों के जुगाड़ में समय लग गया। ऐसी स्थिति में जैक को भी चाहिए कि छात्रहित में निर्णय लेते हुए ऐसे छात्रों के लिए विशेष तिथि घोषित करे।

उन्होंने कहा कि बुधवार को झारखंड छात्र परिषद के सदस्य जैक सचिव को इस संबंध में ज्ञापन सौंपते हुए विशेष तिथि घोषित करने की मांग करेंगे। अगर फिर जैक द्वारा विशेष तिथि घोषित नहीं होती है तो, जैक कार्यलय में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर सबरे आलम, मो सैफ, मो आफताब, मो शमीम, रवि कुमार, मो शकील, मो इकराम, मो समीर व अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.