Move to Jagran APP

MS Dhoni की बेटी को मिली धमकी पर रांची में उबाल, पूर्व क्रिकेटरों ने किया प्रदर्शन Ranchi News

Dhoni Daughter Threat पूर्व रणजी क्रिकेटर अजातशत्रु सत्यम राय एसपी गौतम ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि खेल को खेल के रूप में लिया जाना चाहिए। खेल में इस तरह की घटना का कोई स्थान नहीं है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 02:15 PM (IST)
MS Dhoni की बेटी को मिली धमकी पर रांची में उबाल, पूर्व क्रिकेटरों ने किया प्रदर्शन Ranchi News
रांची में रविवार को प्रदर्शन करते पूर्व क्रिकेटर।

रांची, जेएनएन। महेंद्र सिंह धौनी के आइपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी बेटी जीवा को दी गई धमकी के विरोध में रांची के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। आज विभिन्न क्रिकेट एसोसिएशनों की ओर से अभद्र धमकी के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है। इस घटना का विरोध करते हुए पूर्व क्रिकेटरों ने दोषी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को रांची में प्रदर्शन किया है।

loksabha election banner

पूर्व रणजी क्रिकेटर अजातशत्रु, सत्यम राय, एसपी गौतम ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि खेल को खेल के रूप में लिया जाना चाहिए। खेल में इस तरह की घटना का कोई स्थान नहीं है। रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर इस घटना के विरोध में वर्तमान व पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं।

इधर, ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रातू थानेदार राजीव रंजन धौनी के फार्म हाउस पर पहुंचे और उनके करीबी दोस्‍त चीतू से बात की। उन्‍होंने कहा है कि परिवार की ओर से जल्‍द ही मामले में थाने में आवेदन दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार, धौनी की बेटी जीवा को सोशल मीडिया पर दी गई धमकी भरा पोस्‍ट गुजरात से किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Dhoni: धौनी की बेटी को मिली धमकी के बाद रांची में घर की सुरक्षा बढ़ाई गई, पूर्व क्रिकेटरों ने घटना की निंदा की

यह भी पढ़ें: Bihar Election: राजद प्रत्याशियों की घोषणा के बाद लालू को भूले नेता-कार्यकर्ता, शनिवार को कोई नहीं आया मिलने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.