Move to Jagran APP

रामगढ़ में सेना के हवलदार के घर लाखों की चोरी, छठ पूजा करने गए थे बलिया Ramgarh News

Jharkhand News शुक्रवार की रात उनके रिश्तेदार जब घर पर सोने के लिए पहुंचे तो पाया कि घर का दरवाजा में लगा ताला टूटा हुआ है। कमरे का अलमीरा भी टूटा पड़ा है। मौके पर ही इसकी सूचना रामगढ़ थाना पुलिस को दी गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 02:47 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 02:49 PM (IST)
रामगढ़ में सेना के हवलदार के घर लाखों की चोरी, छठ पूजा करने गए थे बलिया Ramgarh News
सेना के हवलदार के घर चोरी के बाद का दृश्‍य। जागरण

रामगढ़, जासं। रामगढ़ शहर के पतरातू बस्ती स्थित बैंक कॉलोनी में सेना के एक हवलदार पंकज सिंह के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली है। एक साल के अंदर सेना हवलदार के मकान में चोरी की यह दूसरी घटना है। हवलदार पंकज सिंह वर्तमान में 22-सिख रेजिमेंट श्रीनगर में पदस्थापित हैं। कुछ दिन पहले ही वे छुट्टी लेकर रामगढ़ आए थे।

loksabha election banner

चार दिन पहले वे छठ मनाने के लिए सपरिवार बलिया (यूपी) गए हैं। मकान में ताला लगा हुआ था। अपने एक रिश्तेदार को उन्‍होंने घर की चाबी देकर देखरेख की जिम्मेवारी दी थी। शुक्रवार की रात उनके रिश्तेदार जब घर पर सोने के लिए पहुंचे तो पाया कि घर के दरवाजा में लगा ताला टूटा हुआ है। कमरे का अलमीरा भी टूटा पड़ा है। मौके पर ही इसकी सूचना रामगढ़ थाना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस बैंक कॉलोनी पहुंची और घटना की छानबीन की। चोरों ने सेना हवलदार के घर से सोने-चांदी के जेवरात, एलईडी टीवी व अन्य कीमती सामान ले उड़े हैं।

सीसीटीवी में कैद हुए दो चोर

चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। चेहरे पर कपड़ा बांधे दो चोर सेना हवलदार के मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे थे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के मुताबिक छठ पूजा के खरना की रात यानी 19-20 नवंबर की मध्य रात्रि दो बजकर 20 मिनट में चोरी की घटना हुई है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.