Move to Jagran APP

लोहरदगा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

Jharkhand News सदर थाना क्षेत्र के हरमू ईंट भट्ठा के समीप की घटना है। सोमवार को हरमू स्थित अपने घर से कुछ ही दूरी पर वह गया हुआ था। यहां पर पहुंचे दो अज्ञात अपराधियों ने वीरेंद्र को लक्ष्य कर दो गोली मार दी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 12:38 PM (IST)
लोहरदगा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस
जमीन कारोबारी के शव के पास पुलिस के जवान। जागरण

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा में अपराधियों ने एक बार फिर दुस्साहस का परिचय देते हुए जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना रविवार को सदर थाना क्षेत्र के हरमू ईट भट्ठा के समीप की है। मोटरसाइकिल से पहुंचे दो अज्ञात अपराधियों ने जमीन कारोबारी को निशाना साधकर दो गोली मारी है। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जमीन कारोबारी को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

इस वारदात की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस अनुसंधान के साथ जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के हरमू निवासी घुड़ा उरांव का पुत्र वीरेंद्र उरांव ( 40) मूल रूप से सदर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का रहने वाला है। उसने हाल में ही हरमू गांव में अपना घर बनाया है। वह जमीन का कारोबार करता था।

रविवार को हरमू स्थित अपने घर से कुछ ही दूरी पर वह गया हुआ था। यहां पर पहुंचे दो अज्ञात अपराधियों ने वीरेंद्र को लक्ष्य कर दो गोली मार दी। एक गोली सीने में और एक गोली कनपटी में मारी गई। इससे मौके पर ही वीरेंद्र की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर जब लोग वहां पर पहुंचे तो वीरेंद्र को अचेत पड़ा देखकर अस्पताल लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.