Move to Jagran APP

रांची में ट्रक समेत चालक अगवा, पुलिस ने 7 घंटे बाद किया मुक्त Ranchi News

Jharkhand. सड़क हादसे के बाद कार पर सवार पांच युवकों ने घटना को अंजाम दिया। आरोपितों ने उतार लिए थे 500 पीस बांस पुलिस को देख कार छोड़कर भागे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 09:03 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 09:03 PM (IST)
रांची में ट्रक समेत चालक अगवा, पुलिस ने 7 घंटे बाद किया मुक्त Ranchi News
रांची में ट्रक समेत चालक अगवा, पुलिस ने 7 घंटे बाद किया मुक्त Ranchi News

रातू (रांची), जासं। रातू थाना क्षेत्र के तिलता चौक पर शनिवार को दिन में करीब तीन बजे बांस लदे ट्रक (जेएच 01एडी 8837) के धक्के से एक कार (जेएच 01डीजे 8285) क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना के बाद कार में सवार पांच युवकों ने ट्रक व चालक फेंकू यादव को अगवा कर लिया। जानकारी के अनुसार आरोपितों ने ट्रक से 500 पीस बांस भी उतार लिए। इसके बाद ट्रक व चालक को किसी अज्ञात जगह ले जाकर बांस खपाने का प्रयास किया। चालक के साथ मारपीट भी की गई।

loksabha election banner

हालांकि, घटना के सात घंटे के अंदर पीसीआर-29 ने शनिवार की रात को करीब दस बजे ट्रक व चालक को अपराधियों से मुक्त करा लिया। ट्रक कोकर निवासी बाबू यादव का बताया जा रहा है। चालक भी कोकर का ही रहने वाला है। मामले को लेकर रातू थाने में प्राथमिकी दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है। बताया गया कि सिंहभूम के चाकुलिया से बांस लेकर डेहरी जा रहा ट्रक जैसे ही तिलता चौक पर पहुंचा, वहां खड़ी कार में हल्की टक्कर मार दी।

इससे कार के दाहिने हिस्से में स्क्रैच हो गया। आक्रोशित युवक ट्रक व चालक को अगवा कर बिजुलिया पंचायत भवन के पास ले गए। वहां ट्रक में लदे 500 बांस को उतार लिया। इतने में किसी ने पीसीआर को इसकी सूचना दे दी। पुलिस टीम को आते देख चालक ट्रक से कूद गया। वहीं, पुलिस पर नजर पड़ते ही युवक कार छोड़कर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.