Move to Jagran APP

आठ लाख का ब्राउन शुगर बेचने बिहार जा रहे थे तस्‍कर, रास्‍ते में पुलिस ने धर दबोचा Chatra News

Chatra News Jharkhand Samachar एसडीपीओ ने बताया कि तस्करों के पास से अफीम से ब्राउन शुगर बनाने वाली मशीनें भी जब्त की गई। उन्होंने बताया कि फरार गिरोह के एक अन्य तस्कर की पहचान कर ली गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 05:57 PM (IST)
Chatra News Jharkhand Samachar ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार तस्करों के बारे में जानकारी देते एसडीपीओ अविनाश कुमार।

चतरा, जासं। Chatra News Jharkhand Samachar चतरा पुलिस के हत्थे चढ़े ड्रग तस्कर ब्राउन शुगर को बेचने के लिए बिहार जा रहे थे। गया के रास्ते वे पटना जाने वाले थे। वहां के एक माफिया से साढ़े आठ लाख रुपये में सौदा हुआ था। लेकिन इसी बीच पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को इसकी गुप्त सूचना मिल गई और ब्राउन शुगर के साथ दोनों तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा। बरामद अफीम का वजन 435 ग्राम है। यह जानकारी मंगलवार को सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को दी।

loksabha election banner

बताते चलें कि सोमवार को राजपुर थाना क्षेत्र के टिकवा पत्थरमोड़ से वाहन चेकिंग के दौरान ब्राउन शुगर के साथ राजपुर थाना क्षेत्र के गड़‍िया गांव निवासी दीपक रजक व मयूरहंड थाना क्षेत्र के परोरिया गांव निवासी शंभु दांगी को गिरफ्तार किया गया था। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा के निर्देश पर तीन अप्रैल से राजपुर थाना क्षेत्र में माओवादियों के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

अभियान के दौरान पांच अप्रैल को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर राजपुर थाना क्षेत्र के टिकवा पत्थरमोड़ के समीप वाहनों की तलाशी की जा रही थी। तलाशी के क्रम में बाइक की डिक्की से पुलिस ने 435 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया। एसडीपीओ ने बताया कि तस्करों के पास से अफीम से ब्राउन शुगर बनाने वाली मशीनें भी जब्त की गई हैं। उन्होंने बताया कि गिरोह एक अन्य तस्कर फरार है। उसकी पहचान कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही फरार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.