Move to Jagran APP

शुक्र है! PM मोदी के प्रबल विरोधी, CM ममता के चहेते यशवंत सिन्‍हा ने ली कोरोना वैक्‍सीन, सुरक्षित कहा...

Bengal Chunav 2021 Jharkhand News Samachar यशवंत सिन्हा और उनकी पत्‍नी नीलिमा सिन्हा ने झारखंड के हजारीबाग में कोरोना वैक्सीन ली। इस दौरान सिन्हा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जारी कोविड टीका पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी है। सभी लोग निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार कोविड टीका अवश्य लें।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:22 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:30 PM (IST)
Bengal Chunav 2021, Jharkhand News Samachar: पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा।

हजारीबाग, जासं। Bengal Chunav 2021, Jharkhand News Samachar  बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी के चहेते, सबसे बड़े सहयोगी और तृणमूल कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा और उनकी धर्मपत्नी नीलिमा सिन्हा ने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज हजारीबाग के श्रीनिवास हॉस्पिटल वैक्सीन सेंटर में आकर लगवाया। इस अवसर पर सिन्हा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जारी कोविड टीका पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी है। सभी लोग निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार कोविड का टीका अवश्य लें।

loksabha election banner

हालांकि इसके बाद यशवंत सिन्‍हा ने एक ट्वीट के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से निशाना साधा। ट्विटर पर यशवंत सिनहा ने लिखा- यदि कोविड की पहली लहर को नियंत्रित करने का श्रेय पीएम को जाता है, तो अभी जो दूसरी लहर तेजी से फैल रही है, इसके लिए स्‍वास्थ्य सेवाओं के पूर्ण कुप्रबंधन का दोष भी उन्‍हें ही दिया जाना चाहिए।

यशवंत सिन्‍हा ने कहा कि सभी लोग कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी सावधानी बरतें। मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें। यह भी कहा कि श्रीनिवास हॉस्पिटल का पूरा परिसर सैनिटाइज है जिस तरह से साफ सफाई और स्वास्थ्य कर्मी कोविड-19 का पूरा पालन करते हुए लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं इससे आम लोगों को काफी फायदा होगा।

यशवंत सिन्‍हा की पत्‍नी नीलिमा सिन्हा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को यहां काफी सुविधाएं मिल रही है यह देखकर मैं काफी प्रभावित हुई हूं। हर बीमारी के इलाज के लिए बेहतर सुविधा बहाल किया गया है। कोरोना से संबंधित सुविधाएं क्षेत्र की जनता को मिले इसके लिए संस्थान प्रयास आगे भी करते रहे। श्रीनिवास हॉस्पिटल के सचिव डॉ परवीन श्रीनिवास ने कहा कि घर-घर से सैंपल लेने के लिए 24 घंटा की सुविधा बहाल की गई है। बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए इसे बढ़ाया जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.