Move to Jagran APP

PUBG शौक में बने अपराधी, पकड़े जाने के बाद लोगों ने की जमकर धुनाई Ranchi News

अपराधियों ने कडरू से हिंदपीढ़ी जाने वाले रास्ते में पैदल जा रहे पुरुलिया के एक युवक से मोबाइल छीना।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 03:34 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 03:34 PM (IST)
PUBG शौक में बने अपराधी, पकड़े जाने के बाद लोगों ने की जमकर धुनाई Ranchi News
PUBG शौक में बने अपराधी, पकड़े जाने के बाद लोगों ने की जमकर धुनाई Ranchi News

रांची, राज्य ब्यूरो। चर्चित मोबाइल गेम पब्जी खेलने की शौक में दो युवक झपटमार बन गए। मोबाइल की झपटमारी के वक्त ही भीड़ के हाथों पकड़े गए। उनकी धुनाई भी हुई, जिसके बाद मौके पर पहुंची अरगोड़ा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। शनिवार को दोनों ही आरोपित जेल भेज दिए गए।

loksabha election banner

शुक्रवार की रात करीब 11 बजे कडरू से हिंदपीढ़ी जाने वाले रास्ते में आरोपितों ने पैदल जा रहे पुरुलिया के एक युवक से मोबाइल छीन ली थी। पीड़़ित युवक का नाम राकेश मोदक है। वह मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था तभी झपटमार उसका मोबाइल छीन स्कूटी से भागने लगे। युवक के शोर मचाने के बाद स्कूटी असंतुलित हो कर गिर गया। इसके बाद लोगों ने दौड़कर अपराधियों को पकड़ लिया। लोगों ने अपराधियों की धुनाई के बाद उन्हें अरगोड़ा पुलिस को सौंप दिया। आरोपितों के नाम मोहम्मद बेलाल (20) व मोहम्मद सैफ (21) हैं। दोनों ही आरोपित हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित फिरदौस नगर के रहने वाले हैं।

दो दिनों पहले गिरोह के ही शख्स ने छीन ली थी मोबाइल

जेल जाने से पहले मोहम्मद सैफ ने पुलिस को बताया कि उसके गिरोह के ही एक साथी ने घटना के दो दिन पूर्व पब्जी खेलने के दौरान उसका मोबाइल छीन लिया था। उसे पब्जी खेलने की लत थी सो रहा नहीं गया। उसने बेलाल के साथ मिलकर मोबाइल झपटने का प्लान बनाया और शुक्रवार की रात मोबाइल झपटने के दौरान पकड़े गए। बेलाल के साथ मिलकर मोबाइल झपटने का प्लान बनाया और शुक्रवार की रात मोबाइल झपटने के दौरान पकड़े गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.