Move to Jagran APP

रांची में हर्निया का आपरेशन कराने आए मरीज की सर्जरी से पहले मौत, हंगामा

राज अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब हर्निया का इलाज कराने आए मरीज की मौत हो गयी। इसके बाद परिजनों ने बवाल काटा। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि इलाज में अस्पताल द्वारा लापरवाही बरती गई है।

By Vikram GiriEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 03:32 PM (IST)
रांची में हर्निया का आपरेशन कराने आए मरीज की सर्जरी से पहले मौत, हंगामा
अपने पैरों पर चलकर हार्निया का इलाज कराने अस्पताल आया था मरीज। जागरण

रांची, जासं । राज अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब हर्निया का इलाज कराने आए मरीज की मौत हो गयी। इसके बाद परिजनों ने बवाल काटा। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि इलाज में अस्पताल द्वारा लापरवाही बरती गई है। लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत हो गयी। एक दिन पहले मरीज चलकर खुद ही अस्पताल आया था। आखिर इलाज के दौरान कौन सी लापरवाही बरती गई कि जिससे मरीज की मौत हो गई। चिकित्सकों के कहने पर सभी जांच करवाया गया। यहां तक कि ऑपरेशन के पहले कोरोना टेस्ट करवाया गया ।

loksabha election banner

डॉक्टर ने बताया कि कल ऑपरेशन होगा। लेकिन आज ऑपरेशन की जगह आईसीयू में भर्ती करा दिया गया और मरीज की मौत हो गई मरीज के परिजन ने कहा कि जब मरीज की हालत ठीक थी तो उन्हें आईसीयू में भर्ती किया इसलिए मौत के जिम्मेदार अस्पताल के डॉक्टर हैं। राज अस्पताल के चेयरमैन जोगेश गंभीर ने बताया कि मरीज की उम्र 60 वर्ष से अधिक थी। उन्हें पेसमेकर लगा था। मरीज का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। मरीज की तबीयत बिगड़ने पर उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया बचाने के लिए हर प्रयास किए हैं, लेकिन प्रयास सफल नहीं रहा। परिजनों द्वारा लगाया गया आरोप गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.