Move to Jagran APP

एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने फ्रंटलाइन वारियर्स को कोविड किट का किया वितरण Ranchi News

कोविड-19 के दौरान अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का योगदान बहुत ही सराहनीय रहा है। इसे देखते हुए एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय रांची ने एक पहल के रूप में और कोविड-19 के लिए जन आंदोलन अभियान के तहत एन-95 मास्क और हैंड सैनिटाइजऱ वितरित किया।

By Vikram GiriEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 09:57 AM (IST)
एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय ने फ्रंटलाइन वारियर्स को कोविड किट का किया वितरण Ranchi News
फ्रंटलाइन वारियर्स को कोविड किट का किया वितरण। जागरण

रांची (जासं) । कोविड-19 के दौरान अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का योगदान बहुत ही सराहनीय रहा है। इसे देखते हुए एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय, रांची ने एक पहल के रूप में और कोविड-19 के लिए जन आंदोलन अभियान के तहत एन-95 मास्क और हैंड सैनिटाइजऱ वितरित किया। इसके तहत सबसे पहले कोविड-19 से बचाव के लिए आवश्यक वस्तुएं रांची के चुटिया पुलिस स्टेशन में प्रदान की गईं।

loksabha election banner

ये किट एनटीपीसी के एजीएम (एचआर) विल्सन अब्राहम ने चुटिया पुलिस स्टेशन के प्रभारी रवि ठाकुर को सौंपी। मौके पर डीजीएम (एचआर) तन्मय दत्ता, महासचिव (ईडब्ल्यूए) सुनील कुमार कमल, सीनियर एमआरजी (एचआर) पंकज कुमार सिंह उपस्थित थे। कार्यक्रम के तहत एनटीपीसी द्वारा दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों, विभिन्न लाभाॢथयों को नियमित रूप से फेस मास्क, सैनिटाइटर आदि का वितरण किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.