This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

नीतीश कुमार के मुझे नहीं रहना CM वाले बयान पर जदयू ने कह दी बड़ी बात, नेता-कार्यकर्ता सकते में...

Nitish Kumar Big Statement बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि जद (यू) के नेताओं ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश में जो कुछ भी हुआ है वह बिहार और बिहार सरकार में गठबंधन को प्रभावित नहीं करेगा। बिहार में भाजपा-जद (यू) गठबंधन अटूट है।

Alok ShahiMon, 28 Dec 2020 05:26 PM (IST)
नीतीश कुमार के मुझे नहीं रहना CM वाले बयान पर जदयू ने कह दी बड़ी बात, नेता-कार्यकर्ता सकते में...

रांची, जेएनएन। Nitish Kumar Big Statement बिहार के मुख्‍यमंत्री और जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रहे नीतीश कुमार के बिहार के मुख्‍यमंत्री पद छोड़ने की पेशकश के बाद बिहार से झारखंड तक की सियासत में हंगामा मच गया है। देशभर में नीतीश कुमार के इस बड़े बयान की चर्चा हो रही है। इससे पहले पटना में चल रहे जदयू की राष्‍ट्रीय परिषद की बैठक में आरसीपी सिंह के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चुने जाने और नीतीश कुमार की ओर से राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पद छोड़ने पर गहन मंथन शुरू हो गया। झारखंड के जदयू नेता- कार्यकर्ता सकते में  हैं। नीतीश के मुख्‍यमंत्री पद छोड़ने के बयान पर प्रदेेश जदयू  के महासचिव श्रवण कुमार ने कहा कि पार्टी अपने नेता के हर फैसले के साथ पूरी मजबूूती से खड़ी है। नेताओं ने इस तरह के वक्‍तव्‍य को आश्‍चर्यजनक बताया।

बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि जद (यू) के नेताओं ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश में जो कुछ भी हुआ है वह बिहार और बिहार सरकार में गठबंधन को प्रभावित नहीं करेगा।  बिहार में भाजपा-जद (यू) गठबंधन अटूट है।  नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में 5 साल तक सरकार काम करेगी।

इधर, राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के झारखंड के नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया है। जदयू नेताओं ने उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के लिए बधाई दी है। साथ ही, इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार प्रकट किया है। कहा है कि आरसीपी सिंह बेहद सुलझे हुए तथा जमीन से जुड़े नेता हैं। बधाई देने वालों में प्रदेश महासचिव रमेश सिंह, जफर कमाल, प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार, पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र नारायण सिंह, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा शर्मा, प्रदेश सचिव लालचन महतो, इंद्रजीत सिंह आदि शामिल हैं।

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जदयू मुख्यालय, पटना स्थित कर्पूरी सभागार में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। यहां मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में जदयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में आगे की राजनीति और रणनीति पर गंभीर चर्चा हुई।

Edited By Alok Shahi

रांची में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner