Move to Jagran APP

रामगढ़ के पतरातू में बंद फैक्ट्री में मिला नाइट गार्ड का शव Ramgarh News

Ramgarh Jharkhand Crime News गार्ड की बिजली करंट से मौत होने की संभावना जताई जा रही है। बताया किया कि फैक्ट्री लगभग बीते दो वर्षों से बंद पड़ी है। मंगलवार की सुबह जब अमरेंद्र अपने घर नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 02:07 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 02:11 PM (IST)
रामगढ़ के पतरातू में बंद फैक्ट्री में मिला नाइट गार्ड का शव Ramgarh News
Ramgarh Jharkhand Crime News गार्ड की बिजली करंट से मौत होने की संभावना जताई जा रही है।

पतरातू थर्मल (रामगढ़), जासं। रामगढ़ जिले के पतरातू इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एमएस केपी एग्रो एंड कंपनी में नाइट गार्ड का काम करने वाले 40 वर्षीय अमरेन्द्र सिंह पिता शंभू शरण सिंह का शव मंगलवार को मिला है। बताया गया कि अमरेंद्र बीते सोमवार की शाम छह बजे अपने घर से ड्यूटी के लिए फैक्ट्री आया था। बताया गया कि वह 24 घंटे गार्ड की ड्यूटी फैक्ट्री में करता था। वहीं जानकारी मिली कि फैक्ट्री लगभग बीते दो वर्षों से बंद पड़ी है। मंगलवार की सुबह जब अमरेंद्र अपने घर नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया।

loksabha election banner

परंतु फोन पर रिंग होता रहा। फोन रिसीव नहीं होने के कारण किसी अनहोनी की घटना को सोचते हुए उसके परिजन फैक्ट्री पहुंचे। यहां अंदर से गेट बंद था। फैक्ट्री के पीछे से घर वालों ने पेड़ पर चढ़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद झाड़ियों में अमरेंद्र का शव पाया गया। अमरेंद्र के शरीर पर हाथ-पैर और छाती जला हुआ है। इससे करंट लगने की संभावना जताई जा रही है। पतरातू थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.