Move to Jagran APP

नव विवाहित युवक की गला रेतकर हत्या

जागरण संवाददाता, रांची : रजरप्पा थाना क्षेत्र के डेली पइला नामक जंगली इलाके में एक 22 वर्षीय युवक की

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 01:06 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 01:06 PM (IST)
नव विवाहित युवक की गला रेतकर हत्या
नव विवाहित युवक की गला रेतकर हत्या

जागरण संवाददाता, रांची : रजरप्पा थाना क्षेत्र के डेली पइला नामक जंगली इलाके में एक 22 वर्षीय युवक की सड़ी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या गला रेतकर और गोली मारकर की गई है। मृत युवक पतरातू प्रखंड के रोचप चादनी चौक निवासी रामू महतो का पुत्र कामेश्वर कुमार महतो उर्फ डब्लू बताया जाता है। युवक का विवाह गत पाच मई को उसरा के रैयाटाड़ निवासी जागेश्वर महतो की पुत्री सुनीता कुमारी के संग हुआ था। युवक पंद्रह दिनों के बाद होने वाले सोरहि लियावन में गत 21 मई को ससुराल आया हुआ था। बताया जाता हैं कि 22 मई को युवक संध्या चार बजे अपने ससुराल से यह कह कर निकल की वह अपने घर जा रहा है। परंतु युवक उसी दिन से अचानक लापता हो गया। खोजबीन कर जब उसका कहीं अता-पता नहीं चला तब उसके अभिभावकों ने रजरप्पा थाने में उसकी गुमशुदगी से संबंधित एक सनहा दर्ज कराया।

loksabha election banner

घटनास्थल से बरामद हुआ जिंदा गोली और खोखा :

घटना की सूचना पाते ही रजरप्पा थाना प्रभारी सच्चिदानंद प्रसाद सिंह सदल बल मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया। जाच के दौरान ब पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल से एक जिंदा गोली और एक खोखा बरामद हुआ है। वहीं घटनास्थल से लगभग दो सौ फीट की दूरी पर काले रंग की ग्लैमर मोटर साईकल (जेएच 02 एल 7841) भी बरामद किया गया। युवक के अभिभावकों ने पुलिस को बताया कि इसी ग्लैमर से युवक अपनी पत्‍‌नी को लेकर ससुराल आया था। वहीं पुलिस को मौका-ए-वारदात से सौ मीटर की दूरी पर एक लाल रंग का गमछा और डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर टूटा हुआ मोबाइल भी मिला है।

युवक के मोबाइल पर बार-बार आ रहा फोन आखिर किसका था :

अपने ससुराल से मैं घर जा रहा हूं बोलकर निकले कामेश्वर कुमार महतो के फोन पर किसी का कॉल बार-बार आ रहा था। वाह लीचिंग मोड़ पर अवस्थित एक होटल में जाकर रुका। फोन करने वाले ने कामेश्वर से तीन बोतल मिनरल वाटर भी साथ लाने को कहा। इसके बाद कामेश्वर रामगढ़ की ओर न जाकर उसरा की तरफ मुड़ गया। इधर पुलिस सभी पहलुओं पर जाच कर रही है। रजरप्पा थाना इंस्पेक्टर सचिदानंद प्रसाद सिंह ने कहा है कि यह घटना पेशेवर अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। मामले की गहनता से जाच की जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.