Move to Jagran APP

रात में हड़िया पीने गए युवक की गला रेतकर हत्या

तुपुदाना : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के लटमा में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार देर रा

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 07:45 AM (IST)Updated: Tue, 08 May 2018 07:45 AM (IST)
रात में हड़िया पीने गए युवक की गला रेतकर हत्या
रात में हड़िया पीने गए युवक की गला रेतकर हत्या

तुपुदाना : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के लटमा में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार देर रात की है। सोमवार की सुबह लटमा गांव स्थित झूबा उरांव के घर के आंगन से विकास उरांव (20) का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि रविवार की रात नौ बजे वह हड़िया पीने झूबा के घर पहुंचा था। मामले में चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

वहीं मामले के आरोपित माने जा रहे विकास का चचेरा मामा अतीत कच्छप की तलाश की जा रही है। अतीत लटमा का रहने वाला है। वह पूर्व में एक की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है।

विकास बचपन से ही लटमा गांव में अपने मामा सुरेंद्र कच्छप के घर पर रहकर पढ़ाई करता था। वह मूल रूप से लालपुर थाना क्षेत्र के करमटोली गांव का रहने वाला था। उसके पिता राजेश उरांव खेती का काम करता है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मौके पर हटिया डीएसपी विकास कुमार पांडेय व जगन्नाथपुर इंस्पेक्टर अनुप कर्मकार भी पहुंचे थे।

---

मामा के साथ गया था हड़िया पीने

पुलिस के मुताबिक रविवार की रात करीब नौ बजे वह लटमा स्थित झूबा उरांव के घर अपने चचेरे मामा अतीत कच्छप के साथ हड़िया पीने गया था। झूबा के घर उसकी बहू मौजूद थी। दोनों ने झूबा की बहू से हड़िया मांगा। इसपर बहू ने हड़िया नहीं रहने की बात कही। जबरन दोनों हड़िया मांगने लगे, तो महिला ने दरवाजा बंद कर ली। दोनों वहां हंगामा करने लगे। इस बीच झूबा की बहू वहां से निकलकर दूसरी जगह चली गई। सुबह लौटी तो देखा कि विकास का शव पड़ा था। शरीर खून से सना था। उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी। फिर पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरा परिवार लटमा पहुंचा था। विकास के अलावा उसका एक भाई और एक बहन है।

---

जहां हत्या हुई, वहां था सन्नाटा :

जिस जगह पर विकास की हत्या हुई है, वहां सन्नाटा था। आसपास के सभी घरों के लोग गांव में ही शादी समारोह में थे। इस वजह से हत्यारे ने अकेला पाकर घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है झूबा के घर में हमेशा विकास हड़िया पीने जाता था। सोमवार को मामा के साथ पहुंचा था।

-------

'हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है, संदिग्ध माना जा रहा विकास का चचेरा मामा अतीत फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। हिरासत में लिए गए अन्य लोगों से पूछताछ जारी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।'

विकास कुमार पांडेय, डीएसपी हटिया।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.