Move to Jagran APP

लोहरदगा में युवक की गला रेत कर हत्‍या, पुलिस ने शुरू की जांच

झारखंड के लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के बेटहट गिरजा टोली गांव में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद बगडू थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

By Brajesh MishraEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 11:39 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 02:15 PM (IST)
लोहरदगा में युवक की गला रेत कर हत्‍या, पुलिस ने शुरू की जांच
झारखंड के लोहरदगा में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। जागरण

 लोहरदगा,जासं।  झारखंड के लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के बेटहट गिरजा टोली गांव में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद बगडू थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही स्थानीय पुलिस युवक की हत्या के सभी बिंदुओं पर अनुसंधान करते हुए सुराग जुटाने में लग गई है। बताया जा रहा है कि लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के बेटहट गिरजा टोली गांव निवासी स्वर्गीय सोमरा उरांव के पुत्र राजेश उरांव (35 वर्ष) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इस घटना को राजेश के घर में ही अंजाम दिया गया है। घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था। कहा जा रहा है कि राजेश की पत्नी की उसके साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। जिसके बाद मंगलवार की रात राजेश की पत्नी घर छोड़कर कहीं चली गई थी। बुधवार सुबह जब वह घर लौटी तो राजेश को घर के जमीन पर मृत अवस्था में पाया। हत्या की इस घटना से गांव व इलाके में सनसनी फैल गई है। खेती कर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले राजेश की हत्या से गांव के लोग हैरान व परेशान हैं। हत्या की इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें भी हो रही है। पुलिस हत्या के कारणों की पड़ताल में जुटी है।

loksabha election banner

परिवार के लोगों से होगी पूछताछ

पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। इसके तहत सबसे पहले परिवार के लोगों से पूछताछ की जाएगी। पति व पत्नी के बीच विवाद की वजह से पुलिस अपनी जांच शुरू कर रही है। इसमें परिवार के दूसरे लोगों का बयान दर्ज किया जाएगा। इसके अलावा आसपास के कुछ लोगों से भी पुलिस की टीम पूछताछ करेगी। मामले की जांच के लिए फारेंसिक टीम को बुलाया गया है। हत्‍या घर के अंदर हुई है। लिहाजा घटना के बारे में जांच की दिशा घर से ही तय होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.