Move to Jagran APP

कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए नगर निगम और चेंबर साथ-साथ उतरेंगे

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हाट बाजार दुकानों में मास्क का प्रयोग सैनिटाइजर का उपयोग शारीरिक दूरी का पालन कराने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए चैंबर आफ कामर्स के अधिकारी तथा रांची नगर निगम के महापौर के साथ बैठक करेंगे।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 12:16 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 12:16 PM (IST)
शारीरिक दूरी का पालन कराने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए होगी बैठक

रांची,जागरण संवादाता : कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हाट बाजार, दुकानों में  मास्क का प्रयोग, सैनिटाइजर का उपयोग , शारीरिक दूरी का पालन कराने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए  चैंबर आफ कामर्स, भेंडर कमेटी के सदस्य, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष तथा रांची नगर निगम के महापौर, उप महापौर, नगर आयुक्त की अन्य पदाधिकारियों के साथ शनिवार को अपराहन 2:00 बजे से बैठक होगी। निगम सभागार में आयोजित की जाने वाली इस बैठक को लेकर सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसमें नियमों के अनुपालन में आ रही परेशानी तथा बाजार में उतरने वाले लोगों के बीच नियमों के प्रति सजगता सुनिश्चित करने की दिशा में प्रयास किए जाएंगे। अब तक इसको लेकर जिला प्रशासन अपने स्तर से प्रयास कर रहा है। अब निगम भी इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगा।

loksabha election banner

कोरोना से लड़ाई सामूहिक जिम्मेदारी ः नगर आयुक्त

नगर आयुक्त मुकेश कुमार ने कहा है कि कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग से लड़ना

सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है। इस दिशा में सबको मिलकर प्रयास करना चाहिए। अगर बाजार में पहुंचने वाले ग्राहक, व्यापारी और प्रशासन सभी एक दूसरे की मदद की भूमिका में हों तो समस्या से बहुत जल्दी निजात पाई जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.