Move to Jagran APP

रामगढ़ में दो बच्चियों से दुष्कर्म, एक नाबालिग आरोपी समेत दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Jharkhand Crime News Ramgarh Samachar पीड़िता के पिता ने बुधवार को मांडू थाना में आवेदन देकर आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। दूसरी ओर नाबालिग लड़का बच्‍ची को बहलाकर छत पर ले गया और दुष्‍कर्म किया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 12:55 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 09:23 AM (IST)
रामगढ़ में दो बच्चियों से दुष्कर्म, एक नाबालिग आरोपी समेत दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल
Jharkhand Crime News, Ramgarh Samachar नाबालिग लड़का बच्‍ची को बहलाकर छत पर ले गया और दुष्‍कर्म किया।

रामगढ़, जासं। रामगढ़ में दो बच्चियों के साथ दुष्‍कर्म की घटनाएं हुई हैं। एक साढ़े चार साल की बच्‍ची से 45 वर्ष के व्‍यक्ति ने दुष्‍कर्म किया, वहीं दूसरी ओर एक नाबालिग ने एक बच्‍ची से छत पर ले जाकर दुष्‍कर्म किया। पहली घटना मांडू की है तो दूसरी वेस्‍ट बोकारो की।

loksabha election banner

बच्‍ची को बहला-फुसलाकर ले गया 45 वर्षीय आरोपी

मांडू थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बलसगरा में एक साढ़े चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही मांडू सर्किल इंस्पेक्टर संजय कुमार गुप्ता, थाना प्रभारी शशि प्रकाश, एसआइ मनीष कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और गांव के ही आरोपित 45 वर्षीय महेश महतो को गिरफ्तार कर लिया। घटना मंगलवार की देर शाम की है। इधर मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने बुधवार को मांडू थाना में आवेदन देकर आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम उसकी बच्ची अपने घर के निकट खेल रही थी। तभी गांव का युवक मेरी बच्ची को बहला फुसला कर अपने घर ले गया और घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद रोते हुए उसकी बच्ची घर पहुंचकर आपबीती सुनाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कांड संख्या 108/2021 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। वहीं बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

नाबालिग ने छत पर ले जाकर बनाया संबंध

वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के भदवा बैंकर निवासी एक 15 वर्षीय नाबालिग को पुलिस ने एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़िता के साथ विगत एक साल से आरोपित की बातचीत हो रही थी। सोमवार रात करीब 12 बजे आरोपित ने बहला-फुसलाकर 15 साल की लड़की को अपने घर के छत पर ले गया और जबरन संबंध बनाया। हालांकि मंगलवार को बैंकर के मुस्लिम कमेटी ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन पंचायती में लड़की पक्ष द्वारा मारपीट की घटना करने के बाद पंचायत को स्थगित कर दिया गया। इसके बाद बच्ची के साथ उसके परिजन वेस्ट बोकारो ओपी गए और पुलिस से लिखित शिकायत की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.