लोहरदगा के भंडरा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भंडारा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, लोगों ने जम कर पीटा।

JagranPublish: Wed, 04 Apr 2018 12:00 PM (IST)Updated: Wed, 04 Apr 2018 12:00 PM (IST)
लोहरदगा के भंडरा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लोहरदगा : मंगलवार रात को दुष्कर्म की घटना के बाद एक आरोपी को ग्रामीणों ने धुनाई करने के बाद पुलिस को किया सुपुर्द कर दिया। आरोपी युवक की धुनाई की घटना के बाद बड़ागाई गाव में साप्रदायिक सौहार्द खराब करने की कोशिश की गई थी जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया। वही सामूहिक दुष्कर्म की घटना से गुस्साए ग्रामीणों का पुलिस पर फूटा गुस्सा, पुलिस वाहन का शीशा तोड़ डाला था। बड़ागाई गाव में शाति व्यवस्था कायम करने के लिए मंगलवार रात से ही पुलिस-प्रशासन प्रयास में जुटी है। भंडरा प्रखंड के गड़ागाई में किसी अनहोनी के मद्देनजर पुलिस बल तैनात है तथा मोटरसाइकिल से पुलिस गश्त कर रही है।

क्या है मामला

भंडरा थाना क्षेत्र के बड़ागाई पंचायत में मंगलवार की देर रात पुलिस प्रशासन की तत्परता से असामाजिक तत्वों द्वारा साप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का मंसूबा नाकाम रहा। बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर गाव के नाबालिक के साथ गाव के ही जुगल अंसारी के पुत्र इंतियाज अंसारी (18) व बुटु अंसारी का पुत्र अफरोज अंसारी (18) बड़ागाई छप्पर गढ़ा के समीप नाबालिक के साथ मिलकर जबरजस्ती दुष्कर्म किया। जिसके बाद दोनों आरोपी युवक फरार हो गए। वहीं नाबालिक पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को आप बीती बताई। जिसके बाद मंगलवार की रात आठ बजे पीड़िता के परिजनों ने एक आरोपी युवक अफरोज अंसारी को गाव से ही ढूंढ निकाला और जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद मामला तनावपूर्ण हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही भंडरा पुलिस दल-बल के साथ गाँव पहुँचकर पूरे मामले की पड़ताल करते हुए नज़र बनाए रखी। इसी बीच मामले की जानकारी पाकर एसडीओ राज महेश्वरम, एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा व बीडीओ तेजकुमार हस्सा भी गाव पहुंच गए। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस भंडारा थाना ले आई है। फिलहाल सब कुछ शात है और प्रशासन इस मामले पर सतर्कता बरतते हुए है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept