Move to Jagran APP

सौतन को लेकर पति से हुआ विवाद, विवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली आत्‍महत्‍या Ranchi News

Jharkhand News. पुलिस की पूछताछ में किशुन ने पत्नी से विवाद की बात स्वीकारी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 10:40 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 10:40 AM (IST)
सौतन को लेकर पति से हुआ विवाद, विवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली आत्‍महत्‍या Ranchi News
सौतन को लेकर पति से हुआ विवाद, विवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली आत्‍महत्‍या Ranchi News

तुपुदाना (रांची), जासं। रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में चंदाघासी स्थित लोहरा टोली में सौतन से परेशान एक विवाहिता की अपने पति से विवाद हो गई। इस विवाद के बाद ही उसने सोमवार को तनाव में आकर फांसी लगा खुदकशी कर ली। मृतका 26 वर्षीय रेणु कुमारी है। सूचना पर एयरपोर्ट थाने की पुलिस जब पुलिस उसके घर पहुंची तो उसका शव जमीन पर पड़ा मिला और उसके गले व चेहरे में जख्म मिले। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाने के क्रम में जख्म होने की जानकारी मिली है।

loksabha election banner

उसके साथ मारपीट या हत्या जैसे कोई सबूत नहीं मिले हैं। सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाना प्रभारी रमेश गिरी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने देखा कि रेणु कुमारी का शव जमीन पर पड़ा है और वहीं पास में पति किशुन लोहार व उसके दोनों बच्चे मौजूद हैं। पुलिस की पूछताछ में किशुन ने पत्नी से विवाद की बात स्वीकारी। इसके बाद वह कहीं चला गया। जब लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी ने घर में लगे छत के लोहे के एंगल में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली है।

आनन-फानन में उसने किसी तरह उसे फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसने एयरपोर्ट थाने को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इस मामले में एयरपोर्ट थाने में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस जांच में पता चला है क‍ि किशुन की पहली पत्‍नी से दो बच्‍चे हैं। वह अपनी दूसरी पत्‍नी को हटिया में रखता है। वह अक्‍सर अपनी दूसरी पत्‍नी के पास हटिया जाता रहता था। इसे लेकर उसकी अपनी पहली पत्‍नी से झगड़ा होता रहता था। सोमवार को भी इसे ही लेकर उसकी पहली पत्‍नी से बहस हुई थी। किशुन को पहली पत्‍नी से 7 साल और 3 साल के दो बच्‍चे हैं। किशुन रांची में ही जमीन दलाली का काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.