Move to Jagran APP

ग्रामीण एसपी सहित कई पुलिसकर्मियों ने कोविड टेस्ट के लिए दिए सैंपल, कांटैक्ट ट्रेसिग शुरू

सभी पुलिस के अधिकारी अब टेस्ट कराएंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 02:13 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:14 AM (IST)
ग्रामीण एसपी सहित कई पुलिसकर्मियों ने कोविड टेस्ट के लिए दिए सैंपल, कांटैक्ट ट्रेसिग शुरू
ग्रामीण एसपी सहित कई पुलिसकर्मियों ने कोविड टेस्ट के लिए दिए सैंपल, कांटैक्ट ट्रेसिग शुरू

जागरण संवाददाता, रांची :

loksabha election banner

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा की प्रेस कांफ्रेंस के बाद अमन साव गैंग के शूटर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। इसबीच मंगलवार को ग्रामीण एसपी नौशाद आलम सहित कई पुलिसकर्मियों ने कोविड टेस्ट के लिए सैंपल दिया। इसके साथ ही एसएसपी की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने वाले पुलिसकर्मियों और पत्रकारों की कांटैक्ट ट्रेसिग शुरू हो गई है। चुटिया थाने के सभी पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराया जाएगा। बता दें कि बीते रविवार को अमन साव और सुजीत सिन्हा गैंग के अपराधियों के पकड़े जाने के बाद एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस किया था। उनमें से एक अपराधी कोरोना पॉजिटिव निकला था। जेल भेजने से पहले शुक्रवार को हुई कोविड-19 टेस्ट में पुष्टि हुई थी। प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी, ग्रामीण एसपी, सिटी एसपी, डीएसपी मुख्यालय वन, चुटिया थाना प्रभारी, जगन्नाथपुर थाना प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मियों में संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि टेस्ट के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। हथकड़ी लगाने से लेकर इधर-उधर ले जाने वाले सर्वाधिक खतरे में :

अपराधियों की गिरफ्तारी, हथकड़ी लगाना, उन्हें भोजन देना, उन्हें अस्पताल तक ले जाने वाले पुलिसकर्मी सर्वाधिक खतरे में हैं। इनका सीधा संपर्क माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव अपराधी के संपर्क में आए अपराधी की छापेमारी टीम, पूछताछ करने वाले पुलिस अधिकारी व उसे इधर-उधर ले जाने वाले सभी पुलिसकर्मियों का अब कोविड-19 का टेस्ट कराया जाएगा। इससे पहले तक के लिए सभी को क्वारंटाइन रहने का निर्देश दिया गया है। बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों में से चार को जेल भेजा गया। जबकि एक को पुलिस की अभिरक्षा में रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.