Move to Jagran APP

उत्‍तर प्रदेश से फरार हुसैन और रश्मि हजारीबाग में धराए, प्रेमी है मजदूर तो प्रेमिका ने किया है एमबीए

Hazaribagh Samachar Jharkhand Ramgarh News हैदर हुसैन के साथ चार माह पूर्व रश्मि की शादी होने का दावा किया है। तकनीकी अड़चनों से कोर्ट में युवती का बयान दर्ज नहीं हो सका। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 12:10 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 12:16 PM (IST)
उत्‍तर प्रदेश से फरार हुसैन और रश्मि हजारीबाग में धराए, प्रेमी है मजदूर तो प्रेमिका ने किया है एमबीए
Hazaribagh Samachar, Jharkhand Ramgarh News दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था।

बेस्ट बोकारो (रामगढ़), जासं। उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर से फरार हुए युवक-युवती को पुलिस ने अंतत: कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार की देर रात हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र के भेरवा डाड़ी गांव से बरामद कर लिया है। यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ओम प्रकाश यादव ने बड़कागांव थाना पुलिस के सहयोग से उक्त गांव में अपने पैतृक घर में छिपे आरोपित युवक हैदर व युवती को बरामद कर लिया है। दोनों को बरामद करने के बाद शुक्रवार की सुबह सीधे हजारीबाग सिविल कोर्ट लाया गया।

loksabha election banner

यूपी पुलिस की टीम मजिस्ट्रेट के समक्ष युवती का 164 का बयान दर्ज कराना चाह रही थी, लेकिन तकनीकी अड़चनों के कारण युवती का बयान दर्ज नहीं हो सका। रश्मि सोनी ने पुलिस के समक्ष बयान दिया कि उसने चार माह पहले हैदर हुसैन के साथ शादी कर ली है। दोनों बालिग हैं। चार महीने से लगातार दोनों साथ-साथ हैं। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। युवती के पिता हजारीबाग में ही टीम के साथ हैं। अब शनिवार को बयान दर्ज कराए जाने की तैयारी है।

रश्मि एमबीए तो लड़का है मजदूर

रश्मि और हैदर को उत्तर प्रदेश पुलिस काफी दिनों से तलाश रही थी। दोनों के प्रेम संबंध की कहानी भी किसी फिल्मी पटकथा से कम नहीं है। लड़की एमबीए है। जबकि लड़का मैट्रिक की पढ़ाई कर मजदूरी करता है। इन दोनों के बीच के संबंध को पारिवारिक तौर पर मंजूरी नहीं मिल पाई है। इसी वजह से लड़की के स्वजनों ने उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

चार लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने की पूछताछ

गुरुवार की देर रात तक यूपी पुलिस आरोपित युवक हैदर के मौसेरे भाई अफताब सहित अन्य चार लोगों को कुजू ओपी क्षेत्र के बरकट्टी से हिरासत में लेकर गहन पूछताछ करती रही। इस आधार पर कुजू के एक मकान में भी हैदर के अस्थायी आवास पर छापेमारी की गई। मगर इसके पहले ही हैदर युवती को लेकर वहां से फरार हो चुका था। देर रात छापेमारी में दोनों पकड़ लिए गए।

विदित हो कि फरार युवक-युवती को गिरफ्तार करने पहुंची यूपी पुलिस टीम पर बेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के भेलगढ़ा मस्जिद के पास ग्रामीणों ने हमला बोल दिया था। इसमें पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था। इसके चालक व एक महिला पुलिसकर्मी को चोट लगी थी। भीड़ ने हैदर हुसैन को पुलिस के चंगुल से मुक्त भी करा लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.