Move to Jagran APP

लोहरदगा के कैरो में मिली 10-12 दिन पुरानी महिला की लाश, इलाके में सनसनी

गाराडीह गांव के पतराटांड़ स्थित मकई के खेत में अहले सुबह किसानों ने दुर्गंध फैलने के बाद जब खेत मे जाकर देखा तो वहां...

By Vikram GiriEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 01:46 PM (IST)
लोहरदगा के कैरो में मिली 10-12 दिन पुरानी महिला की लाश, इलाके में सनसनी
लोहरदगा के कैरो में मिली 10-12 दिन पुरानी महिला की लाश, इलाके में सनसनी

लोहरदगा (जागरण संवाददाता) । लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र के गाराडीह गांव स्थित पतरा टांड़ में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गाराडीह गांव के पतराटांड़ स्थित मकई के खेत में अहले सुबह किसानों ने दुर्गंध फैलने के बाद जब खेत मे जाकर देखा तो वहां सड़े गले अवस्था में महिला का शव पड़ा था, जिसे देख इसकी सूचना गांव के चौकीदार के माध्यम से कैरो थाना पुलिस को दी गई। कैरो थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया।

loksabha election banner

हालांकि प्रथम दृष्टया महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद हत्या की बात सामने आ रही है, परंतु कैरो थाना पुलिस का कहना है कि शव लगभग 10-12 दिन पुराना है। जिसके कारण शव पूरी तरह सड़ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकती है। कैरो थाना पुलिस के अनुसार महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। कैरो थाना पुलिस ने कांड अंकित कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के संबंध में थाना प्रभारी शंखनाथ उरांव का कहना है कि सड़ी-गली अवस्था में गाराडीह गांव के समीप से महिला का शव मिला है। अभी इसपर कुछ नहीं कहा जा सकता है। कैरो थाना पुलिस मामले की अनुसंधान करते हुए जांच पड़ताल में जुट गई है। जांच के बाद ही किसी प्रकार का निष्कर्ष निकाला जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.