Move to Jagran APP

Lohardaga Coronavirus Update: लोहरदगा में बैंककर्मी सहित 19 कोरोना पॉजिटिव मिले

Lohardaga Coronavirus Update लोहरदगा जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 955 तक पहुंच गया है। आज 34 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। अब तक 23281 लोगों के सैंपल की जांच की गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 09:42 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 09:44 PM (IST)
Lohardaga Coronavirus Update: लोहरदगा में बैंककर्मी सहित 19 कोरोना पॉजिटिव मिले
Lohardaga Coronavirus Update: लोहरदगा में बैंककर्मी सहित 19 कोरोना पॉजिटिव मिले

लोहरदगा, जासं। Lohardaga Coronavirus Update लोहरदगा में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। लोहरदगा में कोरोना संक्रमण की जांच में शनिवार को बैंककर्मी सहित कुल 19 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही लोहरदगा में संक्रमित मरीजों की संख्या 955 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार को कोरोना संक्रमण की जांच के लिए कुल 128 लोगों का सैंपल लेकर जांच की प्रक्रिया पूरी की गई। इसमें 19 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

loksabha election banner

जबकि कोरोना से लड़कर स्वस्थ्य होने और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद 34 मरीजों को कोविड-19 केयर सेंटर से छुट्टी दे दी गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब तक जिले में 23418 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है। इसमें 23281 लोगों के सैंपल की जांच की गई है। जांच में 22328 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं अब तक 955 लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं। लोहरदगा में कोरोना संक्रमण से 6 मरीजों की मौत इलाज के दौरान हो चुकी है।

जबकि एक कोरोना संक्रमित युवक ने सदर अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार को चलाए गए जांच अभियान में बैंक ऑफ इंडिया बगडू शाखा का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा शहर के अग्रवाल मोहल्ला के 9 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इसमें 4 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। रांची के ढोढहा पिपरटोली बेड़ों का रहने वाला एक पुरुष संक्रमित मिला है। शहर के पतराटोली की एक किशोरी और एक महीला संक्रमित पाई गई है। शहर के शास्त्री चौक की रहने वाली एक युवती संक्रमित मिली है।

शहर के अपर बाजार का रहने वाला एक व्यवसायी संक्रमित पाया गया है। कुडू प्रखंड के टाटी गांव का रहने वाला एक पुरुष संक्रमित पाया गया है। सदर प्रखंड के हेसल बसारडीह गांव की रहने वाली एक किशोरी संक्रमित मिली है। कुडू प्रखंड के गितिलगढ़ गांव की रहने वाली एक युवती संक्रमित मिली है। वहीं कुडू प्रखंड के कोलसिमरी गांव की रहने वाली एक युवती भी संक्रमित मिली है। संक्रमित सभी मरीजों को कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। चिकित्सकों के द्वारा इनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.