Move to Jagran APP

Lohardaga Coronavirus Update: लोहरदगा में कोरोना संक्रमण से एक और मौत, अब तक 7 की गई जान

Lohardaga Coronavirus Update मृतक व्यवसायी लोहरदगा शहरी क्षेत्र के थाना टोली मेन रोड़ का रहने वाला था। उसकी तबीयत 5 दिनों से खराब थी। अस्पताल लाने पर कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उसके बाद कुछ ही समय में मौत हो गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 02:03 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 02:08 PM (IST)
Lohardaga Coronavirus Update: लोहरदगा में कोरोना संक्रमण से एक और मौत, अब तक 7 की गई जान
मृतक कोरोना मरीज की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर। फाइल फोटो

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक शहरी क्षेत्र के थाना टोली मेन रोड़ के रहने वाले व्यवसायी थे। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना से मौत की पुष्टि की है। बताया जाता है कि शहरी क्षेत्र के थाना टोली मेन रोड़ के रहने वाले व्यवसायी विगत 5 दिनों से बीमार थे। सर्दी-खांसी, बुखार के साथ-साथ लूज मोशन की शिकायत भी थी।

prime article banner

बीमार व्यक्ति द्वारा कहीं पर न तो जांच कराया गया और न ही इलाज कराया गया था। इसी बीच बुधवार को अचानक से व्यवसायी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। आनन-फानन में व्यवसायी के परिचित इलाज के लिए उन्हें लोहरदगा सदर अस्पताल ले गए। यहां पर व्यवसायी की कोरोना जांच की गई। जांच में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई। स्थिति खराब होते देखकर तत्काल व्यवसायी को आइसीयू में भर्ती कराया गया।

यहां पर कुछ ही समय के अंतराल में व्यवसायी की मौत हो गई। इसके साथ ही लोहरदगा में कोरोना संक्रमण से मरने वाले मरीजों की संख्या 7 हो चुकी है। जबकि एक संक्रमित युवक ने सदर अस्पताल लोहरदगा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लोहरदगा में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। देखते ही देखते संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1400 के पार जा पहुंचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.