Move to Jagran APP

Lohardaga Corona News: लोहरदगा में आज फिर मिले 7 कोरोना पॉजिटिव, 188 तक पहुंचा आंकड़ा

Lohardaga Coronavirus News. जिले में 94 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। फिलहाल कोविड-19 केयर सेंटर में कुल 94 लोगों का इलाज चल रहा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 09:57 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 04:30 PM (IST)
Lohardaga Corona News: लोहरदगा में आज फिर मिले 7 कोरोना पॉजिटिव, 188 तक पहुंचा आंकड़ा
Lohardaga Corona News: लोहरदगा में आज फिर मिले 7 कोरोना पॉजिटिव, 188 तक पहुंचा आंकड़ा

लोहरदगा, जासं। Lohardaga Coronavirus News लोहरदगा जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिले में कोरोना पॉजिटिव के मामले प्रतिदिन सामने आ रहे हैं। इससे लोग सशंकित हैं। जिले में बुधवार को फिर से सात नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 188 पहुंच चुकी है। हालांकि इनमें  94 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। फिलहाल कोविड-19 केयर सेंटर में कुल 94 लोगों का इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

इसमें महत्वपूर्ण बात यह है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख, स्पेशल ब्रांच के अधिकारी, पुलिस अधिकारी, जवान, नेता, ठेकेदार, व्यापारी, प्रवासी कामगार सहित आम वह खास लोग आ रहे हैं। कोई भी अछूता नहीं रह पा रहा है। इससे लोग अब भय के माहौल में जी रहे हैं। बुधवार को संक्रमित लोगों में एक राजनीतिक दल के प्रतिनिधि की पत्नी, एक राजनीतिक दल के प्रतिनिधि का दोस्त, दो धोबी मुहल्ला, एक राणा चौक, एक पुलिस ड्राइवर, एक ब्लॉक मोड़ का मछली विक्रेता (बाहर से आकर मछली बेच रहा था) शामिल है।

इधर शहरी क्षेत्र में कोविड-19 के मरीज लगातार सामने आने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की चिंता बढ़ चुकी है। जिला प्रशासन ने संक्रमित चारों मरीजों को तत्काल कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करा दिया है। इनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा विभिन्न कंटेनमेंट जोन में सैंपल कनेक्ट करने का काम भी तेज कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ी हुई है। महत्वपूर्ण बात यह है कि शहर में लगातार लापरवाही के मामले सामने आने से लोगों की चिंता और भी बढ़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.