Move to Jagran APP

Lohardaga Corona News: लोहरदगा में आज सिर्फ एक कोरोना पॉजिटिव मिला, जिले में अब 172 सक्रिय मामले

लोहरदगा जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण का सिर्फ एक मामला प्रकाश में आया है। इसके साथ ही लोहरदगा जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 752 पहुंच गई है।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 07:44 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 07:44 PM (IST)
Lohardaga Corona News: लोहरदगा में आज सिर्फ एक कोरोना पॉजिटिव मिला, जिले में अब 172 सक्रिय मामले
Lohardaga Corona News: लोहरदगा में आज सिर्फ एक कोरोना पॉजिटिव मिला, जिले में अब 172 सक्रिय मामले

लोहरदगा (जासं)। लोहरदगा जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण का सिर्फ एक मामला प्रकाश में आया है। इसके साथ ही लोहरदगा जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 752 पहुंच गई है। संक्रमित मरीज 70 वर्ष का वृद्ध है और वह शहरी क्षेत्र के थाना टोली रोड़ से संबंध रखता है। कोरोना संक्रमित व्यक्ति को तत्काल कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। इसके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। वर्तमान समय में लोहरदगा जिले में कोरोना संक्रमण के कुल 172 सक्रिय मामले हैं। जबकि रविवार को 30 मरीजों के स्वस्थ होने और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें कोविड-19 केयर सेंटर से छुट्टी दे दी गई है।

loksabha election banner

जिले में अब तक कुल 577 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को कुल 23 लोगों के सैंपल की जांच की गई। जिसमें सिर्फ एक संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई। जिले में अब तक कुल 21219 लोगों का सैंपल कोरोना जांच के लिए लिया जा चुका हैं। लोहरदगा में कोरोना वायरस संक्रमण से दो लोगों की मौत इलाज के दौरान रांची के अस्पताल में हो चुकी है। जबकि एक संक्रमित युवक ने सदर अस्पताल लोहरदगा में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। लोहरदगा जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। हर दिन लगभग 10 से भी ज्यादा संक्रमित मामले सामने आ रहे थे। रविवार को लंबे समय के बाद सिर्फ एक संक्रमण का मामला सामने आया। जिससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.