Move to Jagran APP

Lohardaga Corona Update: लोहरदगा में आज फिर 8 कोरोना पॉजिटिव, चपेट में पुलिस विभाग; जानें ताजा हाल

Lohardaga Jharkhand Coronavirus News Update सोमवार को 8 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 170 हो चुकी है। 94 लोग स्वस्थ हो गए हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 04:42 AM (IST)
Lohardaga Corona Update: लोहरदगा में आज फिर 8 कोरोना पॉजिटिव, चपेट में पुलिस विभाग; जानें ताजा हाल
Lohardaga Corona Update: लोहरदगा में आज फिर 8 कोरोना पॉजिटिव, चपेट में पुलिस विभाग; जानें ताजा हाल

लोहरदगा, जासं। Lohardaga Coronavirus News Update  लोहरदगा जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जिले में संक्रमण के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। जिले में सोमवार को कुल 8 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 170 हो चुकी है। हालांकि 94 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं।

loksabha election banner

फिलहाल कोविड-19 केयर सेंटर में कुल 76 लोगों का इलाज चल रहा है। महत्वपूर्ण बात यह है कि फिर एक बार पुलिस प्रशासन के अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए हैं। इस बार स्पेशल ब्रांच के दो अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा बीआईडी क्षेत्र से विगत दिन संक्रमित हुए व्यवसायी के कांटेक्ट में आए दो लोग संक्रमित मिले हैं।

एक बरवाटोली, एक महावीर चौक से संक्रमित मिले हैं। वही एक राजनीतिक दल का प्रतिनिधि भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। जबकि एक प्रवासी कामगार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ है। प्रवासी कामगार आंध्रप्रदेश से आया था। पुलिस प्रशासन के अधिकारी, राजनीतिक दल के प्रतिनिधि और शहरी क्षेत्र में कोविड-19 के नए मरीज सामने आने की वजह से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की चिंता बढ़ चुकी है।

राजनीतिक दल के प्रतिनिधि के माध्यम से संक्रमण के बढ़ने का खतरा भी बढ़ गया है। जिला प्रशासन ने संक्रमित पाए गए सभी लोगों को तत्काल कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करा दिया है। इनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा विभिन्न कंटेनमेंट जोन में सैंपल कनेक्ट करने का काम भी तेज कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ी हुई है।

महत्वपूर्ण बात यह है कि शहर के ईस्ट गोला रोड को सील करने के दौरान जब जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पर पहुंची तो लोग काफी भीड़भाड़ लगाए हुए थे। बाद में प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा फटकार लगाए जाने के बाद लोग अपने-अपने घरों में गए। लगातार लापरवाही के मामले सामने आने की वजह से लोगों की चिंता भी बढ़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.