Move to Jagran APP

Lalu Yadav: जज ने पूछी लालू की तबीयत... वकील ने गिनाईं 17 बीमारियां...

Lalu Lalu Yadav Lalu Prasad Yadav अदालत ने पूछा कि लालू का अभी एम्स में ही इलाज हो रहा है न अभी उनकी तबीयत कैसी है। इस पर लालू के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार है। उन्हें 17 तरह की बीमारियां है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 05:03 AM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 08:40 AM (IST)
Lalu Yadav: जज ने पूछी लालू की तबीयत... वकील ने गिनाईं 17 बीमारियां...
Lalu, Lalu Yadav, Lalu Prasad Yadav: लालू प्रसाद यादव के जेल उल्लंघन मामले में झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई।

रांची, राज्य ब्यूरो। Lalu, Lalu Yadav, Lalu Prasad Yadav चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद के जेल उल्लंघन मामले में झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान जस्टिस अपरेश कुमार की पीठ ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो उनके अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने कहा कि उनकी हालत में थोड़ा सुधार है। उन्हें 17 तरह की बीमारियां हैं, जिनका इलाज चल रहा है। कोर्ट ने लालू प्रसाद के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट रिकॉर्ड पर नहीं आने के चलते इस मामले की सुनवाई पांच मार्च को निर्धारित की है।

loksabha election banner

शुक्रवार को सुनवाई के दौरान अपर महाधिवक्ता आशुतोष आनंद ने अदालत को बताया कि रिम्स निदेशक ने लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट 15 फरवरी को ही कोर्ट में दाखिल कर दिया है। रिम्स निदेशक ने स्पष्टीकरण के साथ लालू प्रसाद को एम्स भेजे जाने के लिए बनाई गई मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट भी अदालत में पेश की है। इस पर अदालत ने कहा कि उन्हें मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट नहीं मिली है।

सरकारी अधिवक्ता ने कहा कि मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट उन्हें मिली है। रिम्स निदेशक ने उन्हें बताया था कि अदालत के आदेश के आलोक में सारी रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल कर दी गई है और वही दस्तावेज मुझे भी भेजा गया है। इस पर अदालत ने कहा कि वे इस मामले में हाई कोर्ट रजिस्ट्री से जानकारी लेंगे कि रिपोर्ट दाखिल होने के बाद उसे रिकॉर्ड पर क्यों नहीं लाया गया है।

इसके बाद अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई पांच मार्च को निर्धारित की है। इसके बाद अदालत ने पूछा कि लालू का अभी एम्स में ही इलाज हो रहा है न, अभी उनकी तबीयत कैसी है। इस पर लालू के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार है। उन्हें 17 तरह की बीमारियां है, जिनका एम्स में इलाज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.