Move to Jagran APP

पूजा करने जा रही महिला बाइक से गिरी, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला; मौत Koderma News

Accident in Jharkhand. जिस मोटरसाइकिल पर सवार होकर उक्त महिला पूजा करने घर से निकली थी उस मोटर साइकिल में ब्रेक नहीं था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 09:03 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 09:08 AM (IST)
पूजा करने जा रही महिला बाइक से गिरी, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला; मौत Koderma News
पूजा करने जा रही महिला बाइक से गिरी, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला; मौत Koderma News

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के विद्यापुरी निवासी राजेश मिश्रा की पत्नी 35 वर्षीय प्रिया मिश्रा आज सुबह घर से पूजा करने निकली थी, लेकिन तिलैया बाइपास एनएच 31 पर सड़क दुर्घटना में इनकी दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल प्रिया मिश्रा अपने पड़ोस की एक दंपत्ति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चंदवारा स्थित एक मंदिर में पूजा करने जा रही थी। बाइक में दो महिला सहित 3 लोग सवार थे।

loksabha election banner

तभी बाइपास ओवरब्रिज के पास स्पीड ब्रेकर के झटके में वह बाइक से गिर गई। इसी दौरान पीछे से आ रही एक ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका के पति पेशे से शिक्षक हैं और लॉकडाउन में शिक्षण कार्य बंद होने के कारण फिलहाल वे राइस मिल में काम कर रहे हैं।

मृतका का 12 और 14 वर्ष का दो पुत्र है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि जिस मोटरसाइकिल पर सवार होकर उक्त महिला पूजा करने घर से निकली थी, उस मोटर साइकिल में ब्रेक नहीं था और स्पीड ब्रेकर में संभवत महिला ठोकर से गिर पड़ी। इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल उक्त ट्रेलर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.