Move to Jagran APP

कोडरमा में स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र से एक लाख की लूट, संचालक को चाकू मारकर किया घायल

Koderma News घटना के चश्मदीद गवाह आरगारो निवासी व कपड़ा व्यवसायी प्रयाग यादव ने बताया कि एक पल्सर पर 2 युवक व एक स्पलेंडर से एक युवक उतरकर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मुन्ना कुमार को अपने कब्जे में लिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 03:17 PM (IST)
कोडरमा में स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र से एक लाख की लूट, संचालक को चाकू मारकर किया घायल
घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण। जागरण

चंदवारा (कोडरमा), जासं। कोडरमा जिले के झुमरीतिलैया व चंदवारा थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित एसबीआइ के एक ग्राहक सेवा केंद्र में सोमवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। सीएसपी संचालक मुन्ना कुमार से 80 हजार रुपये व एक ग्राहक से 10 हजार रुपये की लूट अपराधियों ने की है। साथ ही लुटेरों ने संचालक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया है। महतो आहार से चौपारण पथ पर आरगारो गांव के समीप दिलावर चौक पर स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र स्थित है।

prime article banner

इसमें 3 युवक चाकू व पिस्टल लेकर घुस गए। स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से मारपीट की। फिर चाकू मारकर जख्मी कर दिया और रुपये लेकर फरार हो गए। घटना के चश्मदीद गवाह आरगारो निवासी व कपड़ा व्यवसायी प्रयाग यादव ने बताया कि एक पल्सर पर 2 युवक व एक स्पलेंडर से एक युवक उतरकर ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे। सबसे पहले केंद्र संचालक मुन्ना कुमार को अपने कब्जे में लिया।

वे लोग लूटपाट करने का प्रयास कर रहे थे । मुन्ना ने विरोध किया। लुटेरों ने चाकू व लोहे के औजार से उसके सिर पर वार कर दिया। वार होते ही मुन्ना कुमार जमीन पर गिर गए। प्रयाग यादव ने बताया कि इसका जब मैंने विरोध किया तो उनलोगों ने मेरे ऊपर पिस्टल तान दिया। हालात देखकर मैंने जान बचाकर भागने का प्रयास किया।

कुछ दूर जाकर टेलीफोन से अन्य लोगों को घटना की सूचना दी। लेकिन तब तक अपराधी फरार हो गए थे। घटना कि सूचना पा कर मौके पर पहुंचे तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह, चंदवारा थाना के एसआइ रामेंद्र सिंह ने घटना की जानकारी ली। इससे पूर्व संचालक को प्राथमिक उपचार के लिए लोग निजी क्लीनिक ले गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.