Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: करणी सेना की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजेता वर्मा आजसू में शामिल

Jharkhand Politics विजेता वर्मा ने कहा कि उन्हें आजसू पार्टी की नीति और सिद्धांतों पर पूर्ण भरोसा है। आजसू के अध्यक्ष सुदेश महतो ने इस मौके पर कहा कि विजेता वर्मा एवं उनके समर्थकों के पार्टी में शामिल होने से सामाजिक न्याय आंदोलन को और बल मिलेगा।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 03:22 PM (IST)
Jharkhand Politics: करणी सेना की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजेता वर्मा आजसू में शामिल
Jharkhand Politics विजेता वर्मा ने कहा कि उन्हें आजसू पार्टी की नीति और सिद्धांतों पर पूर्ण भरोसा है।

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Politics करणी सेना की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं युवा सहयोग समिति, झारखंड की अध्यक्ष विजेता वर्मा ने बुधवार को अपने समर्थकों के साथ आजसू का दामन थाम लिया है। आजसू के हरमू स्थित मुख्यालय में विजेता वर्मा ने आजसू की सदस्यता ग्रहण की। आजसू के अध्यक्ष सुदेश महतो ने इस मौके पर कहा कि विजेता वर्मा एवं उनके समर्थकों के पार्टी में शामिल होने से सामाजिक न्याय आंदोलन को और बल मिलेगा। इस मौके पर विजेता वर्मा ने कहा कि उन्हें आजसू पार्टी की नीति और सिद्धांतों पर पूर्ण भरोसा है।

loksabha election banner

आजसू पार्टी युवाओं की पार्टी है और युवा सहयोग समिति के माध्यम से झारखंड के युवाओं को हक एवं अधिकार दिलाने की मुहिम के प्रयास जो उन्होंने शुरू किए थे, उसे अब और बल मिलेगा। मिलन समारोह में केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत, उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता, केंद्रीय प्रवक्ता जयंत घोष, महिला प्रदेश अध्यक्षा वायलट कच्छप, रांची महानगर अध्यक्ष ज्ञान सिन्हा, महिला मोर्चा की केंद्रीय संगठन सचिव वर्षा गाड़ी, संतोष कुमार सोनी इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

झारखंड के खनन क्षेत्रों में 6533 करोड़ खर्च करेगा केंद्र : जोशी

झारखंड के खनन क्षेत्रों में खनन कार्यों से प्रभावित लोगों के स्वास्थ्य, पेयजल मुहैया कराने और अन्य कल्याणकारी कार्यों पर केंद्र सरकार 6533 करोड़ रुपये खर्च करेगी। झारखंड में डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड के तहत 6533 करोड़ रुपये जनवरी 2021 तक जमा हो चुके हैं और इस राशि में से 2764.69 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं। खान मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बुधवार को लोकसभा में जानकारी दी कि यह राशि स्वास्थ्य, जलापूर्ति, बुजुर्ग एवं दिव्यांग लोगों पर खर्च की गई है। इसके अलावा 219.22 करोड़ रुपये ऐसे क्षेत्रों के वातावरण में सुधार से संबंधित परियोजनाओं पर खर्च किए गए हैं। ऊर्जा एवं वाटरशेड प्रोजेक्ट पर भी राशि व्यय की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.