Move to Jagran APP

जेवीएम ने एसबीएम को दस विकेट से हराया

ंची रांची जिला अंडर 16 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को जवाहर विद्या मंदिर जीत गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 01:26 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 06:17 AM (IST)
जेवीएम ने एसबीएम को दस विकेट से हराया
जेवीएम ने एसबीएम को दस विकेट से हराया

जागरण संवाददाता, रांची: रांची जिला अंडर 16 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को जवाहर विद्या मंदिर (जेवीएम) ने श्रद्धानंद बाल मंदिर (एसबीएम) कमड़े को दस विकेट से पराजित किया। गोलचक्कर ग्राउंड में पहले खेलते हुए कमड़े की टीम 28.5 ओवरों में 129 रनों पर आउट हो गई। वायुनंदन ने 33, शशांक ने 32, अभिनव ने 18 रन बनाए। जेवीएम की ओर से अभिषेक ने 14 रन देकर चार व अतुल ने 14 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में जेवीएम की टीम ने 21 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 130 रन बना लिए। अनमोल ने 72 नाबाद व विभूति रंजन ने 52 नाबाद रन बनाए।

loksabha election banner

------

बुटी सीसी ने जेएसए को हराया

जागरण संवाददाता, रांची: रांची जिला अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को बुटी सीसी ने जेएसए को दस विकेट से पराजित किया। डीआइजी ग्राउंड में पहले बल्लेबाजी करते हुए जेएसए की टीम 21.3 ओवरों में 72 रनों पर आउट हो गई। आदित्य ने 18, आशीर्वाद ने 12 रनों की पारी खेली। बुटी सीसी की ओर से आशुतोष ने 20 रन देकर चार व पीयुष ने पांच रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में बुटी सीसी ए टीम ने 5.3 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 73 रन बना लिए। बिशाख ने 43, पीयुष ने 11 रन बनाए।

सेफा मुकाबले में राय व कल्याणपुर जीते, फाइनल आज

संसू, पिपरवार-बचरा : सीसीएल द्वारा आयोजित अंतर ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता के तीसरे दिन बचरा चार नंबर मैदान में बुधवार को दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहला सेफा राय बनाम पताल पंचायत के बीच हुआ। रोमाचकारी इस मुकाबले में निर्धारित समय में दोनों ही टीमें एक भी गोल नहीं कर सकीं। जीत-हार का निर्णय पेनाल्टी शूटआउट द्वारा लिया गया। इसमें राय पंचायत की टीम 5-3 से मैच जीत गई। राजकुमार महतो को मैन ऑफ दी मैच घोषित किया गया। दूसरा सेफा बचरा दक्षिणी बनाम कल्याणपुर पंचायत के बीच हुआ। इस मुकाबले में कल्याणपुर की टीम 4-0 से मैच जीत लिया। मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार सोनू कुमार को दिया गया। अब गुरुवार को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला राय और कल्याणपुर पंचायत टीम के बीच होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.