Move to Jagran APP

चंपई के बेटे के बाउरी के घर में जबरन घुसने के मामले ने पकड़ा तूल, सकते में सरकार के सहयोगी

मंत्री के बेटे पर लगे आरोप को लेकर कांग्रेस और राजद के नेता कुछ खुलकर बोल तो नहीं रहे लेकिन यह स्वीकार कर रहे हैं कि इससे सरकार की छवि खराब हुई है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 05:21 AM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 08:41 AM (IST)
चंपई के बेटे के बाउरी के घर में जबरन घुसने के मामले ने पकड़ा तूल, सकते में सरकार के सहयोगी
चंपई के बेटे के बाउरी के घर में जबरन घुसने के मामले ने पकड़ा तूल, सकते में सरकार के सहयोगी

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन के पुत्र पर पूर्व मंत्री अमर बाउरी के घर में जबरन घुसने के मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है। मंत्री के बेटे पर लगे आरोप को लेकर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार के सहयोगी दल सकते में हैं। कांग्रेस और राजद के नेता कुछ खुलकर बोल तो नहीं रहे लेकिन यह स्वीकार कर रहे हैं कि इससे सरकार की छवि खराब हुई है।

loksabha election banner

गुरुवार को मंत्रालय में भी इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। मंत्रियों के कार्यालयों में भी लोग चर्चा करते रहे और नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। सार्वजनिक तौर पर कोई कुछ नहीं बोला लेकिन इस बात को सभी स्वीकार कर रहे थे कि इस घटना से सरकार की छवि धूमिल हुई है। बता दें कि पूर्व मंत्री अमर बाउरी के घर में शिफ्ट होने की बात कह बीते दिन पांच लोग रांची के आवास में जबरन घुस गए थे। इनमें एक परिवहन मंत्री चंपई सोरेन का बेटा बताया जा रहा है। तब इन लोगों ने बाउरी के आवास में आंगन तक प्रवेश कर लिया और अंदर तक घुसने के लिए वहां हाउसगार्ड से उलझ गए।

हथियारबंद सुरक्षा‍कर्मियों के साथ आ धमके मंत्री चंपई सोरेन के पुत्र

बताया गया कि मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के कैबिनेट में परिवहन मंत्री रहे चंपई सोरेन के पुत्र अपने समर्थकों के साथ पूर्व मंत्री अमर बाउरी के घर में वहां शिफ्ट करने का हवाला देते हुए घुस गए। इस दौरान बाउरी के घर पर तैनात सुरक्षा‍कर्मियों से उनकी तीखी नोकझोंक हुई। पूर्व मंत्री के आवास में तैनात गार्ड संजीव कुमार और केयर टेकर अमित ने बताया कि एक कार से दो हथियारबंद गार्ड के साथ पांच लोग पहुंचे। इनमें से एक ने खुद को मंत्री चंपई सोरेन का बेटा बताया। इन लोगों ने कहा कि मंत्री जी यहां शिफ्ट करेंगे, इसके लिए वे घर देखने आए हैं।

हालांकि इस क्रम में पूर्व मंत्री अमर बाउरी वहां मौजूद नहीं थे। उनके घर की महिलाएं घर में मौजूद थीं, ऐसे में सभी को गार्ड ने अंदर जाने से रोक दिया। इधर लालपुर थाने की पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। डीएसपी और सिटी एसपी ने पूर्व मंत्री के घर में किसी के जबरन घुसने की शिकायत मिलने के बाद ही कोई जानकारी देने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.