Move to Jagran APP

Jharkhand Politics : राकेश पासवान झारखंड मुक्ति मोर्चा से निष्कासित, अनुशासनहीनता का है आरोप

Jharkhand Politics पलामू के राकेश पासवान(Rakesh Paswan) को झारखंड मुक्ति मोर्चा(Jharkhand Mukti Morcha) से निष्कासित कर दिया गया है। राकेश पासवान केंद्रीय समिति के सदस्य थे। पासवान को अनुशासनहीनता(Indiscipline) के आरोप में निष्कासित किया गया हैं। पलामू(Palamu) जिला समिति ने इसके लिए अनुशंसा की थी।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 02:57 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 02:57 PM (IST)
Jharkhand Politics : राकेश पासवान झारखंड मुक्ति मोर्चा से निष्कासित, अनुशासनहीनता का है आरोप
Jharkhand Politics : राकेश पासवान झारखंड मुक्ति मोर्चा से निष्कासित, अनुशासनहीनता का है आरोप

रांची जासं। Jharkhand Politics : पलामू के राकेश पासवान(Rakesh Paswan) को झारखंड मुक्ति मोर्चा(Jharkhand Mukti Morcha) से निष्कासित कर दिया गया है। राकेश पासवान केंद्रीय समिति के सदस्य थे। पासवान को अनुशासनहीनता(Indiscipline) के आरोप में निष्कासित किया गया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पलामू(Palamu) जिला समिति ने इसके लिए अनुशंसा की थी।

loksabha election banner

झारखंड मुक्ति मोर्चा का केंद्रीय महाधिवेशन 18 दिसंबर को रांची में:

JMM Central Convention : झारखंड मुक्ति मोर्चा(JMM) का केंद्रीय महाधिवेशन(Central Convention) 18 दिसंबर को रांची में आयोजित किया जाएगा। महाधिवेशन को लेकर अभी से ही तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं। संविधान संशोधन और राजनीतिक प्रतिवेदन के साथ-साथ संगठन के आगामी कार्यक्रम तय करने के लिए समितियों का गठन भी किया गया है। सभी समितियों के संयोजक कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन(Hemant Soren) होंगे।

ये महाधिवेशन सीएम के निगरानी में होगा। इसकी जानकारी महासचिव विनोद पांडेय(Vinod Pandey) ने सूची जारी कर की हैं। जारी सूची के अनुसार समितियों के संगठन में महत्वपूर्ण और वरिष्ठ विधायकों और नेताओं को जगह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.