This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

पड़ोस की मुंहबोली भाभी से युवक का अवैध संबंध, राज खुला तो हुआ बुरा अंजाम...

Jharkhand News Garhwa News युवक की पत्नी तबस्सुम बीवी ने बताया कि गांव के ही एक महिला से उसका अवैध संबंध था। वह जब बुलाती थी वे कुछ ना कुछ कह कर घर से निकल जाते थे। जिसका हम कई बार खूब विरोध किए लेकिन वे नहीं समझते थे।

Alok ShahiSat, 24 Apr 2021 08:08 PM (IST)
पड़ोस की मुंहबोली भाभी से युवक का अवैध संबंध, राज खुला तो हुआ बुरा अंजाम...

डंडई (गढ़वा), जेएनएन। Jharkhand News, Garhwa News गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र के डंडई पंचायत के ठगमनवा टोला में गुरुवार रात एक बारात में शामिल होने गए एक युवक का शव उसके घर के पीछे दरवाजा के बाहर फंदे से लटकता हुआ मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया है। मृत युवक बैरियादामर गांव के ठगमनवा निवासी सदिक शेख का 27 वर्षीय पुत्र हैसियत अंसारी है।

मृतक गांव के मिडिल स्कूल का अध्यक्ष था और खेती बाड़ी का काम करके परिवार की परवरिश करता था। घटना को लेकर मृतक की पत्नी तबस्सुम बीवी ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह घर से निकल गए। वह बोले कि घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लो हम एक शादी से होकर आते हैं। मगर घंटो भर इंतजार करते रहे मगर वह नहीं लौटै।

मृतक के पत्नी ने बताया कि जब बच्ची को टॉयलेट करवाने के लिए घर के पीछे का दरवाजा खोला तो देखा कि उनके पति का शव फंदे से झूल रहा है। मृतक का गांव के ही एक महिला के साथ संपर्क था। वह जब बुलाती थी वे कुछ ना कुछ कह कर घर से निकल जाते थे। जिसका हम कई बार खूब विरोध किए हैं लेकिन वे नहीं समझते थे। वहीं मृतक के पिता सदिक अंसारी ने बताया कि मेरे बेटे की हत्या की गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दलबल के साथ पहुंची तथा स्थिति का जायजा लिया। थाना प्रभारी सुनील कुमार पटेल ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा जानकारी मिली है कि ठगमनवा गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर उसी के घर के खिड़की में लटका दिया गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है और छानबीन कर रही है। हर बिंदु को नजर में रखते हुए मामले की जांच की जाएगी।

रांची में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!