Move to Jagran APP

रांची के वकील साहब की बीवी ने खिड़की से बाहर फेंकी चिट्ठी... फिर मच गया हड़कंप...

Jharkhand News Ranchi News रांची के कोतवाली इलाके के काली बाबू स्ट्रीट में एक वकील द्वारा पत्नी से मारपीट का मामला सामने आया है। मामला महिला थाने पहुंचा है। महिला थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार वकील आनंद गुप्ता अपनी पत्नी से मारपीट कर रहे थे।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 12:08 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 07:31 PM (IST)
रांची के वकील साहब की बीवी ने खिड़की से बाहर फेंकी चिट्ठी... फिर मच गया हड़कंप...
Jharkhand News, Ranchi News: रांची के काली बाबू स्ट्रीट में एक वकील द्वारा पत्नी से मारपीट की गई है।

रांची, जासं। Jharkhand News, Ranchi News रांची के कोतवाली इलाके के काली बाबू स्ट्रीट में एक वकील द्वारा पत्नी से मारपीट का मामला सामने आया है। मामला महिला थाने पहुंचा है। महिला थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार वकील आनंद गुप्ता अपनी पत्नी से मारपीट कर रहे थे। मारपीट के दौरान वकील की पत्नी ने एक पर्चा अपने घर से बाहर फेंका। पर्चा मिलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को थाने लाकर उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसे घर में बंद कर बेरहमी से मारपीट किया जाता है। मारपीट की वजह से वह परेशान है, मारपीट करने के बाद अक्सर वकील बाहर से ताला बंद कर चले जाते हैं। मजबूर होकर उसने पर्चा फेंका ताकि लोगों को इसकी जानकारी मिल सके।

पर्चा लेकर थाने पहुंचे थे स्थानीय लोग 

पुलिस के अनुसार महिला के द्वारा फेंके गए पर्चा लेकर स्थानीय लोग पुलिस के पास पहुंचे और मदद की गुहार लगाई। इसके बाद महिला थाने की पुलिस की एक टीम वकील के घर गई और पीड़िता को बाहर निकलवाया। हालांकि उस समय घर में वकील मौजूद नहीं थे। पुलिस ने पीड़िता का पूरा बयान लिया है। फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.