Move to Jagran APP

लोहरदगा के सेन्हा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News

Jharkhand Lohardaga News सेन्हा थाना क्षेत्र के चौकनी गांव की घटना है। राजेंद्र भगत का कहना है कि संजू विगत तीन साल से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 10:44 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 10:46 AM (IST)
लोहरदगा के सेन्हा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News
लोहरदगा के सेन्हा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के चौकनी गांव स्थित घर में फांसी लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि दुर्गा भगत का पुत्र संजय भगत उर्फ संजू (26) मानसिक रूप से बीमार था। उसने सोमवार की देर रात चौकनी स्थित अपने घर के कमरे का दरवाजा बंद कर छत की लकड़ी में दुपट्टा के सहारे फंदा लगाकर झूल गया। मृतक की मां तिजेन भगत जब संजू को भोजन के लिए उसके कमरे में बुलाने गई तो उसे फांसी पर लटका देखी।

loksabha election banner

इसके बाद रोते-बिलखते शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए और संजू भगत को फांसी के फंदे से निकालकर इलाज के लिए सेन्हा अस्पताल लेकर गए। इसी दौरान बीच रास्ते में संजू की मौत हो गई। इसके बाद बीच रास्ते से ही परिवार वाले मृतक को लेकर वापस घर चले आए। मृतक के भाई राजेन्द्र भगत ने इसकी सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दे दी।

राजेंद्र भगत का कहना है कि संजू विगत तीन साल से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। इधर संजू द्वारा घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की जानकारी मिलने पर मंगलवार को दलबल के साथ सेन्हा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया। मौके पर पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश प्रसाद, गौतम कुमार, रमेश तिवारी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.