Move to Jagran APP

ट्रांसफार्मर बदलने के लिए SDO ने मांगी रिश्वत, ग्रामीणों ने बिजली विभाग का किया घेराव Latehar News

Jharkhand Electricity Department बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता ने इसे लेकर एसडीओ को फटकार लगाई। ग्रामीणों ने प्रदर्शन के दौरान इसकी लिखित शिकायत भी की।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 01:49 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 01:51 PM (IST)
ट्रांसफार्मर बदलने के लिए SDO ने मांगी रिश्वत, ग्रामीणों ने बिजली विभाग का किया घेराव Latehar News
ट्रांसफार्मर बदलने के लिए SDO ने मांगी रिश्वत, ग्रामीणों ने बिजली विभाग का किया घेराव Latehar News

लातेहार, जासं। लातेहार जिला के सदर प्रखंड अंतर्गत कोढ़ास गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार की शाम बिजली विभाग का घेराव किया। गांव में जले ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए विभागीय एसडीओ के द्वारा 15 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप में विभागीय कार्यालय में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष आफताब आलम के नेतृत्व में रोषपूर्ण प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने एक स्वर में कहा कि गांव में ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण गांव में अंधेरा पसरा है। गांव में शाम व रात के समय अंधेरा रहने के कारण बच्चों को पढ़ाई में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि ट्रांसफार्मर बदलवाने के लिए मांग करने पर एसडीओ राजदेव मेहता के द्वारा 15 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जाती है।

ग्रामीणों ने प्रदर्शन के दौरान इसकी लिखित शिकायत विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता हलधर प्रसाद वर्णवाल से की। कार्यपालक अभियंता ने एसडीओ को फोन कर जमकर फटकार लगाई। इसके साथ ही गांव में ट्रांसफार्मर लगाने का निर्देश दिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने शांत होकर घेराव को खत्म किया। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के लातेहार विधानसभा अध्यक्ष साजन कुमार, शमसुल होद्दा, संदीप कुमार समेत कई लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.