Move to Jagran APP

बिहार चुनाव को लेकर सीमावर्ती थानों को विशेष चौकसी का निर्देश Koderma News

Bihar Assembly Elections सभी थाना प्रभारियों को अपराध पर अंकुश लगाने और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नियमित पेट्रोलिंग और गश्ती बढ़ाने का भी निर्देश दिया गया। इसके साथ एसपी ने फरियाद लेकर आने वाले लोगों से सरल व्यवहार करने की सलाह भी दी गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 09:56 AM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 09:59 AM (IST)
बिहार चुनाव को लेकर सीमावर्ती थानों को विशेष चौकसी का निर्देश Koderma News
अपने कार्यालय में बैठक करते कोडरमा के एसपी।

कोडरमा, जासं। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर झारखंड के कोडरमा जिला अंतर्गत सीमावर्ती थानों में अपराध व शराब तस्करी के बढ़ते मामलों ने पुलिस महकमे की चिंता बढ़ा दी है। पिछले एक पखवाड़े में ऐसा शायद ही कोई दिन हो, जब सीमावर्ती थानों से शराब तस्करी के मामले नहीं पकड़े गए हों। शनिवार शाम इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित अपराध समीक्षा बैठक में इस पर खास चिंता व्यक्त करते हुए विशेष सतर्कता बरतने का निर्णय लिया गया।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी डॉ. एहतेशाम वकारीब की अध्यक्षता में अपराध समीक्षा गोष्ठी में सीमावर्ती थानों को विशेष सतर्कता बरतने, लंबित मामलों को लक्षित तरीके से निपटाने, मामलों की कार्रवाई में सुधार करने, अनुसंधान में तेजी लाने, पर्यवेक्षण करने को लेकर महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए गए। बैठक में मौजूद सभी थाना प्रभारियों को अपराध पर अंकुश लगाने और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नियमित पेट्रोलिंग और गश्ती बढ़ाने का भी निर्देश दिया गया।

इसके साथ एसपी ने फरियाद लेकर आने वाले लोगों से सरल व्यवहार करने की सलाह भी दी गई। बैठक में कई बड़े लंबित मामलों के निपटारे, शराब और विस्फोटक के अवैध कारोबार पर भी लगाम लगाने को लेकर रणनीति तैयार की गई। बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय संजीव सिंह, सर्किल इंस्पेक्टर एवं सभी थाना प्रभारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.