Move to Jagran APP

लॉकडाउन में मुंबई से लौटे प्रवासी मजदूर ने जंगल में लगाई फांसी Koderma News

Jharkhand Koderma News नवलशाही थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और देर शाम शव को कब्जे में लिया। रविवार सुबह शव को अंत्यपरीक्षण हेतु कोडरमा सदर भेज दिया है। चरवाहों ने इसकी सूचना गांव वालों को दी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 01:34 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 01:38 PM (IST)
लॉकडाउन में मुंबई से लौटे प्रवासी मजदूर ने जंगल में लगाई फांसी Koderma News
आत्‍महत्‍या की रिपोर्ट लिखती पुलिस और मौजूद ग्रामीण।

मरकच्चो (कोडरमा), जासं। कोडरमा जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र ग्राम झवातरी चौराकेला निवासी राजकुमार सिंह के 22 वर्षीय पुत्र मुकेश सिंह ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। घटना शनिवार की है। मुकेश सिंह मुंबई में मजदूरी का काम करता था। लॉकडाउन में 4 माह पूर्व वह मुंबई से लौटा था। शनिवार को घर से जानवर चराने जंगल गया था। देरशाम नहीं लौटने पर परिजन मोबाइल में कॉल करते रहे।

loksabha election banner

मोबाइल का रिंगटोन बजता था, पर जवाब नहीं मिलता था। काफी देर बाद चरवाहों को जंगल में रिंगटोन की आवाज सुनाई दी। रिंगटोन की दिशा में जाने पर देखा कि एक महुआ के पेड़ से मुकेश सिंह का शव लटका हुआ है। वहीं पेड़ की डाली पर रखा मोबाइल बज रहा था। चरवाहों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। बाद में इसकी सूचना नवलशाही थाना को भी दी गई।

सूचना मिलने पर नवलशाही थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और देर शाम शव को कब्जे में लिया। रविवार सुबह शव को अंत्यपरीक्षण हेतु कोडरमा सदर अस्‍पताल भेज दिया है। इस संबंध में मृतक के पिता राजकुमार सिंह ने नवलशाही थाना में एक आवेदन देकर कहा है कि उनके पुत्र ने अवसाद में आकर आत्महत्या कर ली है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। उल्लेखनीय है कि जिले में पिछले एक पखवाड़े के भीतर आत्महत्या के चार मामले सामने आए हैं। सभी मामलों में युवकों ने अवसाद में आकर इस तरह का कदम उठाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.