Move to Jagran APP

6th JPSC Result 2020: छठी जेपीएससी मामले में हाई कोर्ट ने आयोग से मांगा जवाब

Jharkhand High Court News. कृष्ण मुरारी चौबे की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया है कि जेपीएससी ने सभी पेपर के क्वालीफाइंग मार्क्स के आधार पर परिणाम निकाला है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 02:56 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 02:56 PM (IST)
6th JPSC Result 2020: छठी जेपीएससी मामले में हाई कोर्ट ने आयोग से मांगा जवाब
6th JPSC Result 2020: छठी जेपीएससी मामले में हाई कोर्ट ने आयोग से मांगा जवाब

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। छठी जेपीएससी के परिणाम को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने जेपीएससी से जवाब मांगा है। सोमवार को इस संबंध में दाखिल याचिका पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अदालत ने जेपीएससी से जवाब मांगा। कृष्ण मुरारी चौबे की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया है कि जेपीएससी ने सभी पेपर के क्वालीफाइंग मार्क्स के आधार पर परिणाम निकाला है, जबकि नियमानुसार प्रत्येक पेपर के क्वालीफाइंग मार्क्स के आधार पर परिणाम जारी किया जाना चाहिए। बता दें कि इससे पहले भी जेपीएससी के परिणाम को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई थी।

prime article banner

अभिषेक मनीष सिन्‍हा ने जेपीएससी के मेरिट लिस्‍ट को चुनौती दी थी। इस याचिका में छठी जेपीएससी के परीक्षा परिणाम पर रोक लगाने की मांग की गई थी। इस मामले की सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने जेपीएससी के परिणाम पर रोक लगाने से इन्‍कार कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.