Move to Jagran APP

हाई वोल्टेज तार की चपेट में आया कंटेनर, चालक की मौत; 50 से अधिक बाइक भी राख Hazaribagh News

Jharkhand Hazaribagh News घटना हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र की है। कंटेनर में बाइक लोड था। स्थानीय लोगों ने पुलिस व दमकल को सूचना दी। साथ ही आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। बरही से दमकल ने आकर आग पर काबू पाया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 10:28 AM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 04:09 PM (IST)
हाई वोल्टेज तार की चपेट में आया कंटेनर, चालक की मौत; 50 से अधिक बाइक भी राख Hazaribagh News
घटनास्‍थल पर तार की चपेट में आने के बाद कंटेनर और लोगों की भीड़।

चौपारण (हजारीबाग), जासं। हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के जीटी रोड केसठ के समीप एक कंटेनर हाई वोल्टेज बिजली की तार की चपेट में आ गया। इस घटना में कंटेनर चालक की मौत हो गई है। वही कंटेनर में रखे 50 से अधिक बाइकों को भी नुकसान पहुंचा है। हादसे का शिकार हुए चालक की पहचान नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक चालक ने कंटेनर को रविवार की रात टीसीआइ कंपनी के कार्यालय के समीप गणपति पंप के पीछे खड़ा किया था। यहां पहले से 11000 वोल्ट का तार गुजरा था। संभावना जताई जा रही है कि इसी से कंटेनर का पिछला हिस्सा संपर्क में आ गया। वाहन खड़ा करने के बाद चालक ने कंपनी कार्यालय में रात बिताई थी।

सुबह स्नान कर वह लौट कर जैसे ही वाहन का दरवाजा खोला कि करंट की चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी  मौत हो गई। करंट से वाहन में भी आग लग गई। वाहन में मौजूद बाइक भी जल गए। स्थानीय लोग पुलिस व दमकल को सूचना देकर आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। बरही से दमकल ने आकर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक काफी संख्या में बाइक जल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.