Move to Jagran APP

कोरोना वायरस का संक्रमण दोबारा बढ़ने से राज्यपाल चिंतित, कहा- दवाई के साथ कड़ाई भी जरूरी

Jharkhand Coronavirus Update राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्म ने राज्यवासियों से कहा है कि जिस प्रकार सभी ने अनुशासन का पालन करते हुए कोरोना को शुरुआती दौर में हराने का कार्य किया है वैसा ही व्यवहार एक बार फिर अपनाने की जरूरत है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 06:14 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 07:40 PM (IST)
कोरोना वायरस का संक्रमण दोबारा बढ़ने से राज्यपाल चिंतित, कहा- दवाई के साथ कड़ाई भी जरूरी
Jharkhand Coronavirus Update झारखंड की राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मू।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Jharkhand Coronavirus Update राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने झारखंड सहित पूरे देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के तेजी से हो रहे प्रसार पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने राज्य वासियों से मास्क पहनने तथा शारीरिक दूरी के नियम का अनुपालन अनिवार्य रूप से करने की अपील की है। राज्यपाल ने कहा है कि देश में पूरे युद्ध स्तर पर कोरोना टीकाकरण का कार्य चल रहा है, लेकिन हमें सतर्कता भी बरतनी होगी। दवाई के साथ कड़ाई का भी लोगों को पालन करना होगा।

loksabha election banner

उन्होंने सभी व्यापारियों, दुकानदारों से स्वयं मास्क पहनने के साथ ग्राहकों को भी मास्क पहनने तथा शारीरिक दूरी का पालन सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। राज्यवासियों से कहा है कि जिस प्रकार सभी ने अनुशासन का पालन करते हुए कोरोना को शुरुआती दौर में हराने का कार्य किया है, वैसा ही व्यवहार एक बार फिर अपनाने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से बीमार पड़ने पर शीघ्र कोराना जांच कराने का भी सुझाव दिया है ताकि प्रारंभिक दौर में ही उपचार हो सके। कहा कि हर व्यक्ति का जीवन अनमोल है, इसलिए सभी के जीवन की रक्षा होनी चाहिए।

राज्यपाल से मिलीं कुलपति

सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय की कुलपति डाॅ. सोना झरिया मिंज ने गुरुवार को राजभवन में राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। इस क्रम में उन्होंने राज्यपाल को विश्वविद्यालय की शैक्षणिक एवं प्रशासनिक कार्यों से अवगत कराया। राज्यपाल ने विश्वविद्यालय से विद्यार्थियों की गुणात्मक शिक्षा की दिशा में पूरी तरह प्रयास करने की अपेक्षा जताते हुए कहा कि विद्यार्थियों का समग्र विकास हो तथा वे एक्सीलेंस हासिल कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.