Move to Jagran APP

खुलकर मैदान में उतरे सरयू राय... बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान को लेकर कही बड़ी बात ...

Jharkhand Politics News in Hindi झारखंड के पूर्व मंत्री सरयू राय ने अब नई तान छेड़ी है। उन्‍होंने बॉलीवुड की प्रख्‍यात पार्श्‍व गायिका सुनिधि चौहान को लेकर अपने राजनीति प्रतिद्वंद्वियों पर करारा वार किया है। सरयू ने राज्‍य स्‍थापना दिवस के कार्यक्रम में उनके भुगतान पर सवाल उठाए हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 07:54 AM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 11:28 PM (IST)
खुलकर मैदान में उतरे सरयू राय... बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान को लेकर कही बड़ी बात ...
Jharkhand Politics News in Hindi: झारखंड के पूर्व मंत्री सरयू राय और गायिका सुनिधि चौहान।

रांची, जेएनएन। Jharkhand Politics News in Hindi झारखंड के धाकड़, मंजे हुए और धुरंधर नेता सरयू राय ने अपने विरोधियों को उनकी ही भाषा में करारा जवाब दिया है। एक दिन पहले भाजपा नेता कुणाल षाडंगी के आरोपों का जवाब देते हुए सरयू ने सीएम हेमंत सोरेन से पूरे मामले की किसी सक्षम एजेंसी से जांच कराने की मांग की है। सरयू ने ट्विटर पर अपने संदेश में झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए लिखा- कुणाल सारंगी ने मुझ पर दो आरोप लगाए हैं। जिसमें मंत्री रहते हुए अपने विभाग में अनियमितता करने की बात कही गई है। मैं चाहता हूं कि इन संगीन आरोपों की त्वरित जांच किसी सक्षम एजेंसी से कराई जाए। दोषी पाए जाने पर मैं सजा भुगतने के लिये तैयार हूं।

loksabha election banner

झारखंड के पूर्व मंत्री सरयू राय ने अब नई तान छेड़ी है। उन्‍होंने बॉलीवुड की प्रख्‍यात पार्श्‍व गायिका सुनिधि चौहान को लेकर अपने राजनीति प्रतिद्वंद्वियों पर करारा वार किया है। सरयू ने राज्‍य स्‍थापना दिवस के कार्यक्रम में उनके भुगतान पर सवाल उठाए हैं। सरयू राय ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा- 2016 में छठ पर्व पर जमशेदपुर में फि‍ल्म गायिका सुनिधि चौहान का कार्यक्रम हुआ था, आयोजक बताएं कि उन्होने इसका कितना भुगतान किया? पर इसके एक सप्ताह बाद सुनिधि चौहान का गायन कार्यक्रम राज्य स्थापना दिवस - 2016, पर रांची में हुआ जिसके लिए राज्य सरकार ने करीब ₹57 लाख का भुगतान किया।

इससे पहले सरयू राय ने अभय सिंह और देवेन्‍द्र सिंह द्वारा उनके झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास की सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री रहने के दौरान निजी कंपनी को फायदा पहुंचाने के आरोपों की सीबीआइ से जांच कराने की मांग पर गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर सननसनी मचा दी थी। सरयू राय ने लिखा- माननीय गृह मंत्री, अमित शाह जी से मेरा अनुरोध है कि पराजित मानसिकता वाले व्यक्तियों द्वारा मेरे विरुद्ध लगाये गये आरोपों की जांच सीबीआई से कराने का आदेश देने की कृपा करेंगे, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाये। हालांकि, सरयू के इस पत्र पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इधर, सरयू राय ने एक दिन पहले अपने एक ट्वीट में विरोधियों पर तंज कसते हुए लिखा- एक सत्ता के पराभव के बाद उससे जुड़ा स्वार्थी समूह जब स्थानापन्न सत्ता से भी जुड़ने में कामयाब हो जाता है, तब उसकी स्वार्थी प्रवृतियां पहले से अधिक खूंखार हो जाती हैं। नई व्यवस्था का और स्वयं का स्वार्थ तो वह साधता ही है, पूर्ववर्ती सत्ता के हितों/कुकर्मों का भी संरक्षण करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.