Move to Jagran APP

कपड़ा बदलने के दौरान खींच ली तस्‍वीर, अश्‍लील फोटो द‍िखा कर करने लगा दुष्‍कर्म

jharkhand crime news उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले का रहने वाला है आरोपित अरुण कुमार चौहान। एक सप्ताह पहले आया था रांची। आरोपित के नोएडा स्थित घर में किराये के मकान में रहती थी पीड़‍िता। कपड़ा बदलने के दौरान खींच ली थी तस्वीर।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 10:49 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 10:49 PM (IST)
कपड़ा बदलने के दौरान खींच ली तस्‍वीर, अश्‍लील फोटो द‍िखा कर करने लगा दुष्‍कर्म
युवती का फोटो खींचकर दुष्‍कर्म करने वाला मकान माल‍िक धराया। जागरण

रांची, जागरण संवाददाता। अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रांची के इटकी की एक युवती से यौन शोषण के आरोपित को रांची पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आया आरोपित अरुण कुमार चौहान उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग गांव का रहने वाला है। वह एक सप्ताह पहले उत्तरप्रदेश से रांची आया था। यहां एक होटल में रुका हुआ था। पुलिस ने आरोपित के पास से एक बाइक और दो मोबाइल जब्त किया है।

loksabha election banner

किराए के घर में रहकर नौकरी करती थी पीड़‍िता

जानकारी के अनुसार पीड़‍िता इटकी की रहने वाली है। नोएडा स्थित आरोपित के किराए के घर में रहकर प्राइवेट नौकरी करती थी। पीड़‍िता का आरोप है कि आरोपित ने कपड़ा बदलने के दौरान चोरी से उसकी तस्वीर खींच ली। कोरोना संक्रमण जब फिर से बढऩे लगा तो एक माह पहले वह इटकी स्थित अपने घर आ गई। इस बीच आरोपित लगातार युवती को फोन कर परेशान कर रहा था। इस बीच उसने युवती के कुछ स्वजनों के पास अश्लील फोटो भेज भी दिया।

पीड़‍िता ने ग्रामीण एसपी से की शिकायत

इधर, आरोपित के लगातार धमकी से परेशान होकर पीड़‍िता ने ग्रामीण एसपी से शिकायत की। इस बीच पीड़‍िता की ओर से 15 जनवरी 2022 को इटकी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई । एसएसपी के निर्देश पर बेड़ो डीएसपी रजत मणिक बाखला के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम ने आरोपित को धर दबोचा।

युवती ने आरोपित को इस तरह बुलाया रांची

जानकारी के अनुसार पुलिस से पकड़वाने की नीयत से युवती ने आरोपित अरुण को रांची बुलाया। एक सप्ताह पहले आरोपित रांची पहुंचा। यहां एक होटल में रुका। फिर पांच सौ रुपये प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर बाइक ली। इसी बाइक से युवती के घर पहुंचा। जिस समय युवती के इटकी स्थित घर पहुंचा, घर में कोई नहीं था। आरोपित ने इसका फायदा उठाया। कहा कि जो कहते हैं करो नहीं तो अभी और लोगों को तुम्हारी तस्वीर भेज देंगे। इसके बाद युवती के घर में ही उसका यौन शोषण किया। इसी बीच पीडि़ता की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.